ओटीटी क्वीन राधिका आप्टे का फेवरेट है ये स्ट्रीट फूड, नाम सुनते ही आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

पैडमैन और लस्ट स्टोरी जैसी फिल्मों में अभिनय का दम दिखा चुकी राधिका, ओटीटी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं. राधिका ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात को जाहिर किया कि गोलगप्पे से उन्हें कितना प्यार है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

गोलगप्पा (Golgappa), पानीपुरी (Pani puri), पानी बताशे या पुचका ढेरों नाम और अनोखे फ्लेवर वाला गोलगप्पे का स्वाद हर किसी के मुंह में पानी ले आता है. अक्सर लोगों का ये फेवरेट फूड है. बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी उसमें से एक हैं. पैडमैन और लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में अभिनय का दम दिखा चुकी राधिका, ओटीटी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं. राधिका ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात को जाहिर किया कि गोलगप्पे से उन्हें कितना प्यार है.

तेजी से घटाना है वजन और अंदर करनी है बाहर निकली तोंद, रोज सुबह खाली पेट पीलें ये पानी

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ये है राधिका आप्टे का फेवरेट फूड

राधिका आप्टे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें गोलगप्पों के साथ देखा जा सकता है. एकदम देसी अंदाज में राधिका जमीन पर पैर मोड़ कर बैठी हैं और उनके सामने पतीलों में गोलगप्पे का पानी और खट्टी-मीठी चटनी नजर आ रही है. राधिका चम्मच से गोलगप्पे के अंदर चटनी और पानी भरती नजर आती हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर पानी पुरी खाने का चाव और चाहत साफ नजर आ रहे हैं. राधिका ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘थ्रो बैक….मी एंड माइ फेवरेट फूड.'

Advertisement

चेहरे पर नहीं रहेगा एक भी दाग-धब्बा, शीशे की तरह ग्लो करेगी स्किन बस दही में मिलाकर लगा लें ये चीज

Advertisement

ऐसे घर पर तैयार करें पानी पुरी

आप भी राधिका आप्टे की तरह गोलगप्पे यानी पानी पुरी के शौकीन हैं तो उनकी ही तरह घर पर इसे तैयार कर सकते हैं. गोलगप्पे की पुरी बनाने के लिए आप सूजी का इस्तेमाल करें. सूजी को पानी के साथ गूंथ लें और फिर छोटी-छोटी पूरियां तल लें. चटपटा पानी बनाने के लिए जलजीरा, नींबू या फिर कच्चे आम का इस्तेमाल करें. इसमें काला नमक, पुदीना, भुना हुआ जीरा और धनिया पाउडर मिलाएं. आलू को मसल कर उसमें चने, भीगे हुए मटर, प्याज, नमक, काला नमक, धनिया पत्ती, भूना हुआ जीरा और धनिया पाउडर मिलाएं और खट्टी-मीठी चटनी के साथ गोलगप्पे का मजा लें. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

पनीर मसाला फ्राई | How To Make Paneer Masala Fry

Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Yuva Conclave: नवदीप सिंह ने वायरल सेलिब्रेशन को लेकर किया खुलासा | NDTV India