तारा सुतारिया की "लास्ट मिनट" डिश में शामिल है टेस्टी पास्ता, देखें फोटो और पढ़े रेसिपी

सोचिए आपके सामने गरमा गरम पास्ता हो और उसके ऊपर ढ़ेर सारी परमेसन चीज़, गार्निश करने के लिए आपर से कुछ तुलसी के पत्ते इसे देखकर आपके मुंह में पानी आना तो लाजमी ही है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

जब भी हमें कुछ चटपटा, क्रीमी, टेस्टी और पेट को भरने वाली चीज खाने का मन करता है तो सबसे पहले दिमाग में क्या आता है? वो कुछ और नहीं बल्कि इन सारी चीजों को एक चीज फुल फिल करती है वो है पास्ता. फिर वो व्हाइट सॉस पास्ता हो या फिर रेड सॉस. यह खाने में टेस्टी होता है और हमारी फूड क्रेविंग को शांत करने के लिए एकदम परफेक्ट होता है. सोचिए आपके सामने गरमा गरम पास्ता हो और उसके ऊपर ढ़ेर सारी परमेसन चीज़, गार्निश करने के लिए आपर से कुछ तुलसी के पत्ते इसे देखकर आपके मुंह में पानी आना तो लाजमी ही है. पास्ते को लेकर के एक बात जो सबसे अच्छी है कि आप इसे कई तरीके से बना सकते हैं जो इसको बाकी डिश से थोड़ा अलग कर देता है. टेस्टी पास्ता के साथ गार्लिक ब्रेड या कोई सलाद इसके टेस्ट को और बढ़ा देता है. आइए अब हम आपको बताते हैं कि हमें किसने  इस टेस्टी पास्ता की याद दिलाई है. यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं जिन्होंने हाल ही में टेस्टी पास्ता खाया है जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आना लाजमी है.

तेज धूप में निकलते ही होने लगता है सिरदर्द तो करें ये घरेलू उपाय, झटपट मिलेगा आराम

उन्होनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक फोटो शेयर की, जिसमें एक बाउल में स्पेगिटी और उसके ऊपर से चीज और गार्निश के लिए तुलसी की पत्ती रखी हुई है.. वो यही पर नहीं रूकी उनकी टेबल पर नजर डालें तो आपको ललचाने के लिए उसमें सी फूड भी नजर आया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "Whipped up Some Pasta at the last minute! Quick and Simple. ( and Just Divine!).

यहां देखें पोस्ट

इतना टेस्टी खाना देखकर अगर आपके मुंह मे भी पानी आ गया है तो चलिए हम आपको बताते हैं पास्ता की कुछ टेस्टी रेसिपी. जो आपके खाने की क्रेविंग को खत्म करने के लिए परफेक्ट हैं. 

Advertisement

आम को खाने से पहले पानी में रखना होता है जरूरी, वरना सेहत को पहुंचा सकता है नुकसान

Advertisement

वन पॉट फ्रेंट अनियन पास्ता 

ह पास्ता बनान बहुत आसान है और सबसे अच्छी बात यह है कि अपने नाम की तरह ही इसको सिर्फ एक बर्तन में ही बनाया जाता है. इस टेस्टी और क्विक पास्ता की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

मसाला पास्ता

वीकेंड हो और घर पर सब लोग एक साथ मिल रहे हों. ऐसे में आपके लिए ये पास्ता एकदम परफेक्ट है. स्पाइसी और टेस्टी मसाला पास्ता बनाना बेहद आसान है. इस टेस्टी पास्ता की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal से Atishi की Cabinet कितनी अलग? नए चेहरे से Dalit को साधने की कोशिश
Topics mentioned in this article