शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में खाई बेस्ट मेवार थाली, देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वादिष्ट थाली की एक झलक शेयर की, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ हमेशा फिटनेस टिप्स और अपनी फूड डायरी शेयर करती हैं. अगर आप खाने के साथ खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं तो आप उनको फॉलों कर सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप फूडी हैं और आपको भी तरह-तरह का खाना पसंद करते हैं तो आप उनको सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते है. संडे बिंज हो या चीट मील इसके अलावा वेकेशन्स पर मजेदार खाना वो सब कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. हेल्दी लाइफ स्टाइल को फॉलो कपने वाली शिल्पा, ग्लूटेन-फ्री, वेज और शुगर-फ्री खाने को पसंद करती हैं. उनका इंस्टाग्राम फीड आंखों के लिए किसी दावत से कम नही है, जिसमें स्वादिष्ट, पौष्टिक व्यंजन शामिल हैं जो साबित करते हैं कि साफ-सुथरा खाना आनंददायक हो सकता है. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फॉलोअर्स को स्वादिष्ट 'मेवर थाली' की एक झलक दिखाई.

इस 'सर्वश्रेष्ठ थाली' में कई तरह की रोटी, चावल और पापड़ शामिल थे. सब्जियों करी, भटुवे की साग, सोयाबीन कीमा, करी में गोभी पकौड़े, मटर पुलाव, हरे घास की रोटी, मक्की की रोटी और फुल्का शामिल थे. वह हरे घास की रोटी का स्वाद लेते हुए और खुश होकर 'वाह वाह वाह' के साथ खाने की तारीफ कर रही हैं.

यहां देखें स्टोरी

घर पर भी आप इस तरह की थाली बनाकर तैयार कर सकते हैं. जिसमें दाल, चावल, सब्जी, रोटी, पापड़, रायता और अचार को शामिल किया जा सकता है. आप इन चीजों की जगह अपनी पसंद की चीजों को भी थाली में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी संडे फूड बिंज में लिए स्वीट डिश के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब शिल्पा ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया हो.  हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में शिल्पा ने खुलासा किया कि, हम में से कई लोगों की तरह, वह भी स्ट्रीट फूड की शौकीन हैं. जब उनसे मुंबई में उनके फेवरेट स्ट्रीट फूड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "पसंदीदा स्ट्रीट फूड? पानी पुरी, भेल पुरी, सेव बटाटा पुरी, दही बटाटा पुरी, यम." बाद में, जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें केवल एक फेवरेट चुनना है, तो शिल्पा ने कहा की, "ठीक है, पानी पुरी. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान
Topics mentioned in this article