लखनऊ की गलियों में गरमा-गरम समोसे खाते दिखे मनोज बाजपेयी, वीडियो वायरल

मनोज ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी कार में बैठे हुए फोन पर बात कर रहे हैं और तीखी चटनी के साथ टेस्टी समोसे का आनंद ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
समोसा देश भर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्नैक्स है.

शाम की चाय हो या फिर कुछ टेस्टी और चटपटा खाने का मन तो इसके लिए समोसा बिल्कुल परफेक्ट होता है. यह एक फेमस स्ट्रीट फूड है जिसे लोग पसंद करते हैं. खट्टी-मीठी चटनी के साथ हो या फिर आलू और छोले की सब्जी के साथ सब अपनी पसंद के हिसाब से समोसे खाना पसंद करते हैं. बता दें कि समोसा लव से बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी भी अछूते नहीं रह गए हैं. दरअसल इन दिनों मनोज बाजपेयी लखनऊ में हैं जहां पर उन्होंने गर्मागर्म समोसे का आनंद लिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

गर्मियों में आप भी हेल्दी खाने की तलाश मे हैं तो नीना गुप्ता की बताई ये रेसिपीज ट्राई कर सकते हैं

मनोज ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी कार में बैठे हुए फोन पर बात कर रहे हैं और तीखी चटनी के साथ टेस्टी समोसे का आनंद ले रहे हैं. इस दौरान एक क्रू मेंबर उनका वीडियो बनाता है और उनसे पूछता है कि वो क्या खा रहे हैं और कहां का है, तो वह जवाब देते हैं, "मैं समोसा खा रहा हूं और ये लखनऊ का है."

Advertisement

मनोज ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ''लखनऊ आइए, मुस्कुराइए, और समोसा खाइए. और हां, कल 'भैयाजी' देखने थिएटर जरूर जाइये.'' बता दें कि मनोज अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिसके चलते वो लखनऊ पहुंचे थे.

Advertisement

अगर आप भी मनोज बाजपेयी को समोसा खाता देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो आप घर पर भी ये टेस्टी समोसे बना सकते हैं. लेकिन आपको अपने समोसे के साथ थोड़ा इनोवेशन करना है तो ये रेसिपी बिल्कुल आपके लिए है. पोटली समोसा ट्रेडिशनल समोसा का एक वर्जन है जो भारत में उत्पन्न हुआ था. शब्द "पोटली" एक छोटी थैली या बैग को संदर्भित करता है, और पोटली समोसे के मामले में, फिलिंग को आटे से बने एक छोटे पाउच में लपेटा जाता है. वे अक्सर रेगुलर समोसे की तुलना में साइज में छोटे होते हैं और इन्हें स्नैक या ऐपेटाइज़र के रूप में परोसा जा सकता है. उन्हें कुछ हरी चटनी के साथ सर्व करें और आनंद लें! आश्चर्य है कि उन्हें कैसे बनाया जाए?  रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement


 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: मराठियों की घटती आबादी से परेशान शिवसेना उद्धव गुट, घर आरक्षित करने की उठाई मांग
Topics mentioned in this article