एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess

Malaika Morning Detox: अगर मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने आपको हमारी तरह एक हेल्दी नोट पर अपने दिन की शुरुआत करने के लिए इंस्पायर किया है, तो हमारे पास आपके लिए सही समाधान है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का "मॉर्निंग डिटॉक्स".

Malaika Morning Detox: शोबिज की हलचल भरी दुनिया के बीच, कुछ ही सेलिब्रिटी हैं जो अपनी शर्तों पर अपनी लाइफ जीने की हिम्मत रखती हैं. और ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं मलाइका अरोड़ा. उनके बोल्ड फैशन स्टेटमेंट, लाइफ, डिटरमिनेशन या हेल्दी खाने के प्रति दृढ़ संकल्प के साथ, हम बस पर्याप्त नहीं हो सकते हैं! अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि मलाइका बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिटनेस उत्साही लोगों में से एक हैं और अक्सर अपनी फूड डायरी की झलकियां साझा करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की, इसकी एक झलक साझा करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और इसने हमें मेजर फिटनेस गोल दिए हैं! 

स्टोरी में, हम शहद के साथ मिक्स पानी का एक गिलास, सादे गर्म पानी का एक मग और एलोवेरा के जूस का एक और गिलास देख सकते हैं. गिलास के साथ एक छोटी कटोरी में आधा कटा हुआ नींबू भी रखा है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा बार कैसा दिखता है, यह एक पार्टी है." मलाइका ने इसके साथ हैशटैग #morningdetox भी जोड़ा. उसकी पोस्ट यहां देखेंः 

Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर

अगर मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने आपको हमारी तरह एक हेल्दी नोट पर अपने दिन की शुरुआत करने के लिए इंस्पायर किया है, तो हमारे पास आपके लिए सही समाधान है. यहां हम आपके लिए डिटॉक्स ड्रिंक रेसिपी की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से घर पर बना सकते हैं. ये ड्रिंक उन लोगों के लिए परफेक्ट हैं जो वजन घटाने की जर्नी पर हैं. रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

मैकडॉनल्डस में बैठकर खाने पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

खैर, यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड दीवा ने हमें मेजर फिटनेस गोल दिए हैं. जबकि मलाइका गिल्ट इंल्डजेंस का सेवन करने से नहीं कतराती हैं, वह हेल्दी खाने की हिमायती हैं और घर के बने मील का सबसे अधिक आनंद लेती हैं. इससे पहले, वह एक पौष्टिक घर का बना महाराष्ट्रीयन मील का टेस्ट चखती हुई देखी गई थी जिसमें वरन भात, आलू और लोंचे शामिल थे. मलाइका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "वरन+भात+आलू+लोंचे=फूडगासम." उसने "यू मास्टरशेफ" भी लिखा और पोस्ट में अपनी फ्रेंड मल्लिका भट को टैग किया.  

Advertisement

Viral Video: शादी में परोसे छोले चावल के साथ मिक्स कर के ये सब्जी, खाने का अजीबोगरीब वर्जन वायरल

Advertisement

मलाइका अरोड़ा की सुबह की पोस्ट के बारे में आपने क्या सोचा? नीचे कमेंट सेक्शन में अपने विचार हमारे साथ साझा करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया