Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने Home-Cooked Food का उठाया लुत्फ, देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Malaika Arora Spread: अगर आप मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह कभी भी अलग-अलग रेसिपीज को एक्सप्लोर करने और ट्राई करने से नहीं कतराती हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
M

Malaika Arora Spread: चाहे हम बाहर का खाना कितना ही पसंद करें, यह तो मान ही लेना चाहिए कि घर के बने खाने की तुलना नहीं की जा सकती. यह न केवल टेस्ट में सिंपल है जो हमें जीतता है बल्कि इससे हमें सुकून मिलता है. और अगर आपको खाना बनाना पसंद है, तो किचन में काम करना आपके लिए थेरेपी हो सकती है, है ना? हम बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा के फूडी लव से वाकिफ हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कई फूड पोस्ट करती हैं. खिचड़ी, बिरयानी से लेकर स्वादिष्ट सैंडविच तक, घर का बना खाना उनके इंस्टाग्राम पर एक महत्वपूर्ण स्पेस रखता है. लेकिन ऐसे दिन होते हैं जब वह खाना बनाना नहीं चाहती. रिलेटेबल है?

आपके बारे में नहीं पता लेकिन मलाइका के पास ऐसे फ्रेंड हैं जो उन्हें घर का बना स्वादिष्ट खाना खिला सकते हैं. एक्ट्रेस ने फूड के एक वाइड और लेविश स्प्रेड की एक तस्वीर साझा की जिसमें ढोकला, भिंडी, आलू मटर, दही भल्ला, नारियल की चटनी के साथ-साथ अन्य डिशेज की कटोरी शामिल थी. खाने में हरी चटनी, सोंठ की चटनी, अचार और कुछ गरमा गरम पूरियां भी शामिल थीं. मुंह में पानी लाने वाला स्प्रेड मलाइका की अच्छी फ्रेंड डेलनाज दारूवाला ने तैयार किया था.  

Archaeologists को इराक में मिला 5000 साल पुराना Fridge, यहां देखें रिपोर्ट

“डेलनाज़ दारुवाला आपने खुद को मात दे दी है … कुडोस,” मलाइका अरोड़ा ने सैलूट इमोजी के एक ग्रुप के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया. उनके द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी पर एक नज़र डालें:

Advertisement

मलाइका अरोड़ा घर के बने खाने के लिए सॉफ्ट स्पॉट रखती हैं. एक्ट्रेस को शेफ की भूमिका निभाना और किचन में तूफानी खाना बनाना बहुत पसंद है. हमें अपने इन-हाउस कुलिनरी अडवेंचर की एक झलक देते हुए, उसने एक बार अपनी देसी इल्डलेंस की एक तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ अपनी खुशी के पीछे एक फॉर्मूला भी दिया था. "सत्तू पराठा + दही + लहसुन का अचार + आलू की सब्जी + सलाद = खुशी," मलाइका ने हैशटैग "होममेड" के साथ अपने मील को कैप्शन दिया. 

Advertisement

Amul ने डुप्लीकेट बटर पैक की फेक न्यूज को लेकर लोगों से की Requests, यहां देखें क्या है पूरा मामला...

Advertisement

अगर आप मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह कभी भी अलग-अलग रेसिपीज को एक्सप्लोर करने और ट्राई करने से नहीं कतराती हैं. एक्ट्रेस अपने गैस्ट्रोनॉमिक आउटिंग के साथ फैंस को अपडेट रखती हैं और ईमानदारी से कहूं तो हम हमेशा उनकी प्लेट की एक झलक पाने का इंतजार करते हैं. याद है जब वह अपने चाइनीज डिशेज से हमें भूखा बनाया था? अपनी फ्रेंड डेलनाज दारूवाला से रेसिपी उधार लेने के बाद, मलाइका ने दो लाजवाब डिश बनाई, फ्राई हुए चावल की एक प्लेट, जिसके ऊपर फ्राई हुए अंडे की लेयर और ग्रीन अनियन से गार्निश किया गया. दूसरी डिश थी एक बाउल ग्रेवी मंचूरियन, जिसके ऊपर कटी हुई लाल मिर्च और ग्रीन अनियन थे. दोनों डिश बहुत ही स्वादिष्ट लग रही थी. मलाइका ने एक शब्द का कैप्शन चुना: "घर का बना." 

Advertisement

आपको मलाइका अरोड़ा का कौन सा घर का बना खाना सबसे ज्यादा पसंद आया? हमारे कमेंट सेक्शन में बताएं.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India