एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए इस ड्रिंक का करती हैं सेवन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा

Malaika Arora Energy Drink: मलाइका अरोड़ा जब भी लोगों के सामने होती हैं तो उनका आकर्षण और ग्लैमर झलकता है. लेकिन क्या आप मलाइका की एनर्जी का सीक्रेट जानते हैं?

Advertisement
Read Time: 2 mins
Malaika Arora Energy Drink: मलाइका अरोड़ा का एनर्जी ड्रिंक.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर अपने फैंस को फिटनेट गोल देती हैं. कोई रियलिटी शो हो, रैंप वॉक हो या कोई अन्य कार्यक्रम, मलाइका अरोड़ा जब भी लोगों के सामने होती हैं तो उनका आकर्षण और ग्लैमर झलकता है. मलाइका की एनर्जी का सीक्रेट क्या है? इंस्टाग्राम ने शायद मलाइका अरोरा की प्री-शो जरूरी बातों का खुलासा कर दिया है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा को एक शो के लिए तैयार होते और नींबू के साथ हॉट वॉटर पीते हुए दिखाया गया है. पोस्टर के कैप्शन में रिया कपूर ने लिखा, "प्री-शो जरूरी." यहां इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालें:

ये भी पढ़ें: नूडल वाला गोल गप्पा देख इंटरनेट हुआ नाखुश, यहां देखें वायरल पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने हैंडल पर स्टोरी शेयर की और घोषणा की, "मैं एक गरम पानी+निंबू गर्ल हूं"
इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालें:

यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने इस क्लासिक और सिंपल ड्रिंक के प्रति अपना प्यार शेयर किया है. एक बार उसने खुलासा किया कि वह गर्म पानी और नींबू का रस पी रही थी. उन्होंने अपने गिलास की तस्वीर शेयर कर लिखा, "जीत के लिए गरम पानी और नींबू." इसे यहां देखें.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने एक बार शेयर किया था कि कैसे वह अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी से बने डिटॉक्स ड्रिंक से करती हैं. उन्होंने अपने कप की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "गुड मॉर्निंग." 

Advertisement

एक बार, मलाइका अरोड़ा ने हरे सेब, पालक, अनानास और अदरक के साथ नींबू के ड्रिंक के साथ अपने 21-डे क्लीन्ज़ रूटीन की शुरुआत की. आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा जानती हैं कि एक गिलास नींबू पानी से कितने स्वास्थ्य लाभ मिलते हैं. यह आपके दिन की शुरुआत करने का सबसे अच्छा तरीका है. वजन घटाने से लेकर पाचन तक इस ड्रिंक के कई लाभ हैं. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)