अंडे को इस तरीके से बनाएंगी तो कभी नहीं चिपकेगा पैन में, शेफ Pankaj Bhadouria ने शेयर किए टिप्स

कई बार आमलेट या हाफ फ्राई बनाते वक्त वह तवे में चिपक जाता है जिसके चलते बहुत परेशानी होती है. ऐसे में जल्दी के चक्कर में और देरी हो जाती है. आपकी इस परेशानी का ख्याल रखते हुए शेफ पंकज भदौरिया आपके लिए लेकर आई हैं कुछ खास कुकिंग हैक्स जो इस परेशानी को हल कर देंगे.

अंडे को इस तरीके से बनाएंगी तो कभी नहीं चिपकेगा पैन में, शेफ Pankaj Bhadouria ने शेयर किए टिप्स

इस ट्रिक के साथ बनाएं हॉफ फ्राई, बनेगा बिल्कुल परफेक्ट.

Egg Cooking Hacks : अंडा ऐसा नाश्ता है जो जल्दी बनकर तैयार हो जाता है. इसलिए लोग इसको ब्रेकफास्ट में खाना पसंद करते हैं. लेकिन कई बार आमलेट या हाफ फ्राई बनाते वक्त वह तवे में चिपक जाता है जिसके चलते बहुत परेशानी होती है. ऐसे में जल्दी के चक्कर में और देरी हो जाती है. आपकी इस परेशानी का ख्याल रखते हुए शेफ पंकज भदौरिया आपके लिए लेकर आई हैं ऐसे नुस्खे जिनको आजमाने के बाद आपका अंडा पैन में बिलकुल नहीं चिपकेगा. तो चलिए जानते हैं उस टिप्स के बारे में

1. अंडे को पैन में डालते हुए इस बात का ध्यान रखें कि वो बहुत ज्यादा गर्म ना हो, बल्कि पैन बहुत हल्का सा गर्म होना चाहिए.

2. पैन में अंडा डालने से पहले नीचे नमक डाल दीजिए, इससे अंडा नीचे नहीं चिपकेगा और पूरा क्लीन बाहर निकल आएगा.

एग भुर्जी खाने के हैं शौकीन तो इन दो तरह की मुंबई स्टाइल रेसिपीज को आजमाएं

यहां देखें वीडियो


अब अंडा देखकर के आपका मन भी इससे बनी टेस्टी रेसिपी खाने का हो ही गया होगा. तो इंतजार किस बात का है चलिए आपको बताते हैं अंडे से बनने वाली टेस्टी रेसिपी जो आपकी भूख को शांत करने के लिए बेस्ट है. 

Quick Breakfast: प्रोटीन रिच ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं स्वीट एंड सेवरी फ्रेंच टोस्ट रेसिपी

कई लोग सुबह उठकर नाश्ते में उबला अंडा या फिर ऑमलेट खाना पसंद करते हैं. लेकिन अगर आप नॉर्मल ऑमलेट खाकर ऊब गए हैं तो आज हम आपको बताएंगे बिहारी स्टाइल ऑमलेट बनाने का तरीका. यकीन मानिए आपको ये बेहद पसंद आएगा साथ ही इसे बनाना बेहद आसान है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

अगर आप ऑमलेट की अलावा कुछ और ट्राई करना चाहते हैं तो आप नाश्ते में एग मसाला टोस्ट भी बना सकते हैं. ये खाने में बेहद टेस्टी और बनाने में आसान है. यह मिनटों में बनकर तैयार हो जाता है. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com