इंडियन रेस्टोरेंट ने Minneapolis के लोगों को खिलाई पानी पुरी, फिर जो हुआ उसे देख आप हो जाएंगे हैरान

Pani Puri In Minneapolis: मिनियापोलिस के एक रेस्टोरेंट करी कॉर्नर ने बाहर पानी पुरी का स्टॉल लगाया.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टॉल अटेंडेंट लोगों को पानी पुरी खाने के लिए इनवाइट कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Pani Puri In Minneapolis: इस वीडियो को 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

पानी पुरी का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. इंडियन के दिल में पानी पुरी खास जगह रखती है. कुरकुरी पूड़ियां, तीखी चटनी, मसालेदार पानी और स्वादिष्ट आलू और चने की फिलिंग के यूनिक कॉम्बिनेशन के साथ, यह फेवरेट स्ट्रीट फूड सदियों से रोड साइट वेंडर और हलचल भरे बाजारों का मेन फूड है. हालांकि, हाल के वर्षों में, पानी पुरी ने भारत की सीमाओं से परे टेस्ट वट के लिए अपनी सांस्कृतिक जड़ों को पार कर लिया है. ग्लोबल कुलिनरी एडवेंचर पानी पुरी की धूम इसकी हर जगह आपको दिख जाएगी. ऑनलाइन चल रहे दो वीडियो में हर कोई मिनियापोलिस में मज़ेदार फूड एडवेंचर के बारे में बात कर रहा है. वीडियो में मिनियापोलिस में भारतीय स्ट्रीट फूड, पानी पुरी का आनंद लेने के बाद लोकल लोगों के रिएक्शन दिखाए गए हैं.  

Advertisement

मिनियापोलिस के एक रेस्टोरेंट करी कॉर्नर ने बाहर पानी पुरी का स्टॉल लगाया.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टॉल अटेंडेंट लोगों को पानी पुरी खाने के लिए इनवाइट कर रहा है. वह बताते हैं कि यह भारतीय स्ट्रीट फूड है और उन्हें इसे ट्राई करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. एक व्यक्ति ने तो यहां तक ​​पूछा कि क्या उन्हें पूरी चीज़ एक ही बार में खानी होगी! लोग इसे ट्राई करने के लिए एक्साइटेड थे और उनमें से अधिकांश ने इसे पसंद किया. उन्होंने कहा कि यह "फ्रेश" और "स्वादिष्ट" था. 4 मिलियन बार देखे जाने के साथ, यह क्लिप इस पॉपुलर भारतीय स्ट्रीट फूड का स्वाद चखते हुए उनके रिएक्शन को कैप्चर किया गया है. 

ये भी पढ़ेंडॉक्टर की "जीरो वेस्ट" शादी का वायरल वीडियो देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट

वीडियो के पहले पार्ट में कैप्शन था: "हम सबसे पॉपुलर भारतीय स्ट्रीट फूड को मिनियापोलिस की सड़कों पर ले गए."

Advertisement

दूसरे वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "उन्हें स्पीचलेस छोड़ दिया गया. मिनियापोलिस में करी कॉर्नर पर इसे बाहर ले जाने के लिए आएं," वीडियो के कैप्शन में लिखा है.

Advertisement
Advertisement

यहां वीडियो पर मिले कुछ रिएक्शन देखें:

"यार, मैं एक दिन शिकागो में एक भारतीय स्थान पर रुका और पहली बार पानी पूरी खाई और खुशी से आंसू निकल आए.
"जब तक आप 20 से अधिक पानी पूरी नहीं खा लेते और लगातार आपके चेहरे से आंसू बहते रहते हैं, तब तक आपको पानी पूरी खाने की सच्चाई का पता नहीं चलता."
"पानीपुरी ट्रू लव है."
"यार, इस दिन और युग में, तुम सब भारतीय फूड की बहुत अच्छी सर्विस कर रहे हो!"
"पानी पुरी किसी को भी निःशब्द कर सकती है."
"यो!! पूरी दुनिया को पानी पुरी जरूर पसंद आएगी."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?