Shilpa Shetty ने मंडे मॉर्निंग की शुरूआत की हेल्दी ब्रेकफास्ट के साथ, यहां जानें 5 हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी

शिल्पा को देखकर हम भी सोचते होंगे की आखिर इस उम्र में भी वह ऐसा क्या खाती हैं और कैसे खुद को फिट रखती हैं कि पूरा दिन वो इतनी एनर्जेटिक रह पाती हैं. खैर आपके इन सवालों का जवाब खुद शिल्पा ने ही दे दिया है.  

Advertisement
Read Time: 19 mins

Healthy Breakfast: हम सभी यह जानते हैं कि सुबह का पहला मील यानि की नाश्ता हेल्दी और भरपेट होना चाहिए क्योंकि यह हमारे पूरे दिन के लिए शरीर को ऊर्जा प्रदान करता है. इसलिए एक हेल्दी नाश्ता आपको पूरे दिन के लिए सबसे जरूरी मील होता है. शिल्पा शेट्टी भी इस बात को मानती हैं तभी उन्होंने अपने दिन की शुरूआत हेल्दी नाश्ते के साथ की. वो अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं और हमेशा पौष्टिक खाने की सलाह भी देती हैं. शिल्पा को देखकर हम भी सोचते होंगे की आखिर इस उम्र में भी वह ऐसा क्या खाती हैं और कैसे खुद को फिट रखती हैं कि पूरा दिन वो इतनी एनर्जेटिक रह पाती हैं. खैर आपके इन सवालों का जवाब खुद शिल्पा ने ही दे दिया है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी सोमवार सुबह के नाश्ते की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसे देखकर साफ है कि यह खाने में स्वादिष्ट और सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है. 

शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज खाया टेस्टी फूड, डेजर्ट में खाई फ्राईड आइसक्रीम देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

यहां देखें तस्वीर:

शिल्पा शेट्टी ने स्टोरी पर जो फोटो शेयर की उसमें हम एक नहीं बल्कि दो टेस्टी और हेल्दी खाने की चीजें देख सकते हैं. एक बाउल में मसाला दलिया है जिसे प्याज, टमाटर, मसाले और धनिया पत्ती से गार्निश किया गया है. वहीं दूसरी प्लेट में छोटे पैनकेक्स हैं. पैनकेक पर कुछ मीठा डालने के बजाय शिल्पा शेट्टी ने फिश टॉपिंग के साथ बुर्राटा चीज़ और ग्रिल्ड सब्ज़ियाँ चुनीं हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "ब्रेकफास्ट गर्ल,". उनका मंडे ब्रेकफास्ट देखने में ही बेहद स्वादिष्ट लग रहा है और यकीनन यह बहुत हेल्दी भी है.

Advertisement

सड़क किनारे कुल्फी का स्वाद लेते नजर आईं शिल्पा शेट्टी, घर पर झटपट बनाने के लिए यहां पढ़े रेसिपी

अब अगर आप भी कुछ हेल्दी ब्रेकफास्ट करने की सोच रहे हैं तो हमारे पास कुछ हेल्दी रेसिपीज हैं जिनको आप अपने सुबह के ब्रेकफास्ट में शामिल कर सकते हैं.

Advertisement

5 हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी जो खाने में स्वादिष्ट और सेहत से भरपूर भी हैं. यह आपके वजन घटाने में भी मदद करेंगी. हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट रेसिपीज जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article