दिलजीत दोसांझ ने सेलीब्रेट किया 'Maha Cheat Day', खाने की थाली देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

जाने-माने सिंगर दिलजीत दोसांझ ने चीट डे पर किए खूब मजे, जमकर खाया अपना मनपसंद खाना. देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

खुद को फिट रखने के लिए हम में से कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देते हैं. हर दिन वर्कआउट उसके बाद एक स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करना आसान काम नहीं है. खाने को देखकर होने वाली क्रेविंग को हम सब अच्छे से जानते हैं. इन सबके बीच एक दिन होता है चीट डे, जिसका सब बेसब्री से इंताजर करते हैं. टफ वर्कआउट सेशंस और स्ट्रिक्ट डाइट के बाद, कभी-कभी अपने फेवरेट खाने के मजे उठाना गलत नही हैं. इस लिस्ट में जानेमाने सिंगर दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत ने हाल ही मे अपना चीट डे एंज्वाए किया, उन्होंने इस चीट डे पर वो सबकुछ खाया जो उनको पसंद हैं. उन्होंने अपने चीट मील की फोटोस अपने फैंस के साथ भी शेयर की. ये पहली बार नही है जब दिलजीत दोसांझ ने अपने खाने के गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर और किचन के किस्से सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इसके पहले भी वो अपने किचन में कुछ ना कुछ बनाते नजर आ ही जाती हैं. बीते रविवार को भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया. उन्होंने बेहतरीन पंजाबी खाना खाया और हम उनकी थाली को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा, दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फूड डायरी की कुछ झलकियां शेयर की हैं. 

पहले वीडियो में हम देख सरके हैं कि एक शख्स स्वादिष्ट भरवां कुलचा बनाते नजर आ रहा है. दिलजीत ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया, "आज महा चीट डे आ ". वहीं अगली स्लाइड में, हम तंदूर के अंदर कुलचे तैयार होते हुए देख सकते हैं.  

  दिलजीत दोसांझ ने बनाया ट्विस्ट के साथ प्रोटीन से भरपूर पोहा - देखें तस्वीरें  

Photo Credit: Instagram

Photo Credit: Instagram

Photo Credit: Instagram

रुकिए ये सब यही खत्म नहीं हुआ है. दिलजीत दोसांझ के देसी स्प्रेड में मुंह में पानी लाने वाली आलू करी भी शामिल है, जिसे मसालों के साथ पकाया गया है. 

Advertisement

Photo Credit: Instagram

आखिर में दिलजीत दोसांझ ने अपनी पूरी थाली की झलक शेयर करते हुए वीडियो बनाया, जिसमें मुंह में पानी ला देने वाला स्वादिष्ट भरवां कुलचा, ऊपर से सफेद मक्खन, आलू करी और दही की कटोरी.

Advertisement

Photo Credit: Instagram

इसके पहले भी दिलजीत इस तरह से अपने कई वीडियोज शेयर कर चुके हैं. एक बार उन्होंने अपने दोस्तों के लिए पंजाबी छोले-भटूरे भी बनाए थे. पूरी स्टोरी जानने के लिए

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article