Anonymous फैन ने सोनू सूद के डिनर के दिए पैसे, एक्टर ने शेयर किया स्पेशल नोट...

Sonu Sood: सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया, साथ ही उस नोट की तस्वीर भी साझा की जो गुमनाम फैंस ने छोड़ा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Sonu Sood Latest Viral Post: एक्टर ने शेयर किया स्पेशल नोट.

COVID-19 महामारी के दौरान सोनू सूद सबसे पसंदीदा परोपकारियों में से एक बनकर उभरे. एक्टर ने लॉकडाउन के समय सैकड़ों प्रवासी श्रमिकों और छात्रों को उनके घर तक पहुंचने में मदद की. हाल ही में, एक फैंस ने एक रेस्टोरेंट में अपने डिनर का पेमेंट करके गुमनाम रूप से सोनू को उनके सभी अच्छे कार्यों के लिए धन्यवाद दिया. इस इमोशन से मोटिवेट होकर, सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया, साथ ही उस नोट की तस्वीर भी साझा की जो गुमनाम फैंस ने छोड़ा था. तस्वीर में हम सोनू को एक छोटे से नोट के साथ देख सकते हैं जिसमें लिखा है, "देश के लिए आपके द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों के लिए धन्यवाद!" और एक मुस्कुराते चेहरे के साथ समाप्त हुआ. यह तस्वीर तब ली गई थी जब सोनू रेस्टोरेंट में अपनी टेबल पर बैठे थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Young Boy Runs Chaat Stall: परिवार को सहारा देने के लिए युवा लड़का चलाता है चाट का ठेला, इंटरनेट पर हो रही जमकर तारीफ

इस गेस्चर और स्वीट नोट के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए, सोनू सूद ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि यह किसने किया लेकिन किसी ने एक रेस्टोरेंट में हमारे डिनर के पूरे बिल का पेमेंट किया और यह स्वीट नोट छोड़ा... वास्तव में इस इमोशन से इंप्रेस हुआ. ..धन्यवाद दोस्त. बहुत मायने रखता है.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan: एक्टर से "फूड ब्लॉगर बनने की सोच रहे हैं" कार्तिक आर्यन, यहां देखें पूरी पोस्ट

Advertisement

टीवी स्टार प्रिया रैना ने लिखा, "आपने ऐसे काम किए हैं! ब्रह्मांड के पास कई गुना सराहना और संतुष्टि देने का अपना तरीका है."

Advertisement

इंडियन प्लेबैक सिंगर अदिति सिंह शर्मा ने कमेंट किया, "मैंने भी बिल्कुल ऐसा ही किया होता."

एक्टर प्रतीक सेजपाल ने कहा, "भगवान आपको आशीर्वाद दें."

उड़िया सिनेमा के सुपरस्टार सब्यसाची मिश्रा ने कहा, "यह बहुत प्यारा है," और रेड हार्ट वाले इमोटिकॉन के साथ समाप्त हुआ.

सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने कमेंट किया, "हर कोई तुमसे प्यार करता है भाई."

कुछ फैंस ने दावा किया कि एक्टर ने अपने काम से वास्तविक सम्मान अर्जित किया है, जैसा कि एक कमेंट में कहा गया है, "सोनू सूद ने लोगों से वास्तविक सम्मान अर्जित किया है."

एक फैंस ने दावा किया, "अगर मैं आपको कभी किसी रेस्टोरेंट में पाता हूं, तो मैं भी ऐसा ही करूंगा: आप हर तरह के प्यार और प्रसिद्धि के हकदार हैं."

ये भी पढ़ें: घुसपैठिए ने स्पैनिश वाइनरी में लगाई सेंध, 2.5 मिलियन यूरो की प्रीमियम रेड वाइन लीक कर दी...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article