Mango Different Categories: आम है बड़ा ही खास, मीरा राजपूत ने बताई इसे खाने वालों की अलग-अलग कैटेगरी

Mango Different Categories: आम खाने का भी अपना-अपना अंदाज है. अलग-अलग तरह के लोग इसे अपने अंदाज में खाना पसंद करते हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी आम की दीवानी हैं. मीरा का मानना है कि आम के चाहने वालों की भी कई अलग अलग कैटेगरी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Mango Different Categories: आम के दीवाने हैं तो दीजिए मीरा राजपूत के इस सवाल का जवाब.

आम एक ऐसा फल है, जिसे बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई पसंद करता है. आम के चाहने वालों के लिए आम से बढ़कर कुछ भी नहीं. पके-पके मीठे आम खाने का अपना ही मजा है. हर बार इसका स्वाद दिल को इसकी ओर खींचता है और इसकी मिठास में खो जाता है. आम खाने का भी अपना-अपना अंदाज है. अलग-अलग तरह के लोग इसे अपने अंदाज में खाना पसंद करते हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी आम की दीवानी हैं. मीरा का मानना है कि आम के चाहने वालों की भी कई अलग अलग कैटेगरी है.

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे इस दुनिया में आम के चाहने वालों की अलग-अलग कैटेगरी है. कुछ लोग बिल्कुल प्रोफेशनल होते हैं, जो आम को सूंघ कर ही इसकी मिठास का अंदाजा लगा लेते हैं और फिर इसे स्लाइस में काट कर खूबसूरती से पेश करते हैं. वहीं कुछ लोग होते हैं आम के हद दीवाने, जो आप को चूस कर चारों ओर से रस निकाल कर इसे खाते हैं. वहीं कुछ लोग बिल्कुल परफेक्शनिस्ट होते हैं, जो पहले आम को स्लाइस में काटते हैं और फिर इसे स्पून से पूरे मजे लेकर खाते हैं. इसके बाद नंबर आता है ऑब्सेस्ड मैंगो लवर्स का, ये लोग आम देखते ही पागल हो जाते हैं और इस पर टूट पड़ते हैं. 

Advertisement

World Thyroid Day 2022: थायराइड से बचने के लिए डाइट में इन चीजों को करें शामिल, बीमारी रहेगी कोसों दूर

मीरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से पूछा है कि आखिर आप किस तरह के आम प्रेमी हैं. भई आम को भले जैसे भी खाएं लेकिन इसका स्वाद तो हर किसी को पसंद आता है. चाहे वो कोई सेलिब्रिटी या कोई आम इंसान. चाहे उसे स्लाइस में काट कर खाता हो या फिर चूस-चूस कर इसका मजा लेता हो. ये आम बड़ा ही खास होता है.

Advertisement

How To Lose Weight Fast | Weight Loss Tips | बेस्ट वेट लॉस टिप्स, डाइट प्लान और वेट मैनेजमेंट

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Factory Blast: Jabalpur की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में धमाका, 15 लोग घायल