विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2017

सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ बाथटब में कराया फोटोशूट

सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ बाथटब में कराया फोटोशूट
नई दिल्‍ली: सनी लियोनी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में सिर्फ एक गाना करने वाली सनी लियोनी किंग खान के साथ उनके हर प्रामेशन में नजर आ रही हैं. लेकिन अब सनी लियोनी ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह अपने पति डेनियल के साथ बाथटब में नजर आ रही हैं. हाल ही में इन दोनों ने एक मैग्जीन के लिए यह फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में सनी काफी ग्‍लैमरस लग रही हैं. बता दें कि सनी लियोनी अब अक्‍सर हर मौके पर अपने पति के साथ दिखाई  देती हैं. चाहे शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन के लिए ट्रेन की यात्रा करना हो या फिर 'बिग बॉस' के सेट पर जाना हो, सनी लियोनी के साथ उनके पति अक्‍सर दिखाई देते हैं.

सिर्फ यही फोटोशूट नहीं, इससे पहले भी सनी और उनके पति डेनियल एक फोटोशूट करा चुके हैं जिसमें यह दोनों काफी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम के साथ 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्‍ली तक ट्रेन से यात्रा की थी. इस यात्रा सनी लियोनी तो उनके साथ थी ही, उनके पति डेनियल भी इस सफर में उनके साथ थे.
 
 

Bath Art !!! By @tomasmoucka and edited by @sunnyleone !!! Vibes !!!

A photo posted by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on


 
 
sunny leone husband photoshoot
 
 

Yusuf always protecting us #raees @yusuf_911 @sunnyleone

A photo posted by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on


 

सनी लियोनी आजकल शायद ही किसी जगह अपने पति डेनियल के बगैर जाती हैं. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुए डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर में इस साल पहली बार सनी लियोनी भी शामिल हुई हैं. इस फोटोशूट में भी सनी काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.
 
 

Woot woot @dabbooratnani thank you!!

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी लियोनी ने शाहरुख की फिल्‍म 'रईस' में 'लैला ओ लैला' गाने पर डांस किया है. शाहरुख की इस फिल्‍म में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान मुख्‍य भूमिका में हैं. लेकिन पाकिस्‍तानी कलाकारों के भारत में हुए विरोध के बाद माहिरा इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए भारत नहीं आ सकी. ऐसे में सनी लियोनी ने ही शाहरुख के साथ इस फिल्‍म का प्रमोशन किया. किंग खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को उन्होंने किसी सपने के सच होना जैसा बताया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ बाथटब में कराया फोटोशूट
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com