यह ख़बर 01 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फिल्म में थोड़ा सेक्स जरूरी है : तिग्मांशु धूलिया

खास बातें

  • फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि फिल्म में थोड़ा सेक्स ज़रूरी है और उनकी आने वाली फिल्म 'साहब बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स' में अनुपात में कामुकता है।
मुम्बई:

फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि फिल्म में थोड़ा सेक्स ज़रूरी है और उनकी आने वाली फिल्म 'साहब बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स' में अनुपात में कामुकता है।

धूलिया ने गुरुवार को फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज़ पर कहा, "फिल्म में कामुकता है लेकिन बहुत कम। मुझे लगता है कि कामुकता कम होने पर ही प्रभावी होती है।"

फिल्म के संस्करण के बारे में उन्होंने कहा कि पहली फिल्म में ही उन्होंने इस संस्करण के बीज बो दिए थे। इस फिल्म में कहानी को आगे ले जाया गया है। इस फिल्म के कलाकारों का कहना है कि तिग्मांशु अपने कलाकारों से सेट पर तैयारी के साथ आने की उम्मीद नहीं करते।

जिमी शेरिगल का कहना है, "मैं तिग्मांशु को 'हासिल' से जानता हूं। आप तैयारी के साथ सेट पर नहीं जा सकते। मैं तो बस अंधे की तरह उनका अनुसरण करता हूं।"

इरफ़ान ख़ान का कहना है, "तिग्मांशु ने मेरे किरदार के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने मुझे वे संवाद नहीं दिए जिसकी मैं उम्मीद करता था। मैं लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।' सोहा अली खान का कहना है कि फिल्म में बहुत सारे रहस्य हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साहब बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स में जिमी शेरिगल, माहिल गिल, इरफान खान और सोहा अली खान हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी।