शाहिद कपूर 7 जुलाई को करेंगे शादी, सोशल मीडिया पर दिखा शादी का कार्ड

शाहिद कपूर 7 जुलाई को करेंगे शादी, सोशल मीडिया पर दिखा शादी का कार्ड

मुंबई:

अभिनेता शाहिद कपूर 7 जुलाई को गुड़गांव में अपनी मंगेतर मीरा राजपूत से शादी करेंगे। सोशल मीडिया पर दिखे शादी के कार्ड से इस बात का पता चला है।

इस साल की शुरुआत में 34 साल के शाहिद और दिल्ली की रहने वाली 21 साल की मीरा की सगाई हुई थी और शादी के आयोजन स्थल के बारे में कई अटकलें चल रही थीं। लेकिन शादी के निमंत्रण पत्र ने आखिरकार अटकलों को विराम दे दिया।

शादी के निमंत्रण पत्र में बताया गया है कि शादी गुड़गांव के एक पांच सितारा होटल में होगी। इसमें मीरा के माता-पिता बेला और विक्रमादित्य राजपूत के साथ शाहिद की मां नीलिमा अजीम, पिता पंकज कपूर और उनकी पत्नी सुप्रिया के नाम लिखे हैं।

परिवार ने अतिथियों से कोई उपहार ना लाने का भी अनुरोध किया है। खबरों के अनुसार, शाहिद और मीरा धार्मिक समूह ‘राधास्वामी सत्संग व्यास’ में मिले थे। दोनों ही परिवार इस धार्मिक समूह के अनुयायी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुड़गांव में होने वाली शादी के लिए आमंत्रित किए गए लोगों की सूची के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन इसके एक छोटा और निजी कार्यक्रम होने की संभावना है। शादी के बाद मुंबई में एक भव्य प्रीतिभोज का भी आयोजन होगा, जिसमें हिंदी सिनेमा की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।