यह ख़बर 05 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लंदन के लिए वीज़ा की सलमान खान की अर्जी दूसरी बार में स्वीकार : रिपोर्ट

खास बातें

  • सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की वीज़ा के लिए दी गई दूसरी अर्जी खारिज को स्वीकार कर लिया गया है। इससे पहले उनकी अर्जी को अस्वीकार कर दिया गया था। इस अर्जी के खारिज होने की कोई वजह नहीं बताई गई थी।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अगली फिल्म की शूटिंग भले ही लंदन में जारी है, लेकिन सलमान खुद अभी तक हिन्दुस्तान में ही हैं। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की वीज़ा के लिए दी गई दूसरी अर्जी खारिज को स्वीकार कर लिया गया है। इससे पहले उनकी अर्जी को अस्वीकार कर दिया गया था। इस अर्जी के खारिज होने की कोई वजह नहीं बताई गई थी।

सलमान के करीबी सूत्र ने बताया है कि सलमान की वीजा अपील स्वीकार कर ली गई है, फिलहाल सलमान एक हफ्ते यहां पर काम निबटा कर फिर लंदन के लिए रवाना होंगे।

बताया गया है कि सलमान खान को पिछले हफ्ते से ही लंदन में फिल्म के अपने हिस्सों की शूटिंग शुरू कर देनी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस समय सलमान के करीबी लोगों का मानना था कि अर्जी खारिज किए जाने का सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में पेंडिंग 'हिट एंड रन' केस से कुछ लेना-देना हो सकता है। एक सूत्र ने कहा, "सलमान खान कोर्ट में 24 जुलाई को पेश हुए थे, लेकिन आखिरी फैसला नहीं लिया गया... दरअसल, 19 जुलाई को सुनवाई स्थगित की गई थी, और 24 जुलाई को उनके (सलमान खान के) खिलाफ आरोप तय किए गए थे... कोर्ट ने तब आरोप तय किए और मामले की अगली सुनवाई 19 अगस्त को तय कर दी... आजकल चूंकि यूके के लिए वीज़ा देने के नियम कुछ सख्त कर दिए गए हैं, इसलिए शर्तिया इस केस से सलमान खान की यात्रा के कार्यक्रम पर असर पड़ा..."