नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित में हुईं डांस की टक्कर तो फैन्स बोले- गुरु, गुरु ही होता है...देखें Video

जब डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) और बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बीच हुई डांस की टक्कर, जानें किसके हाथ रही बाजी...

नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित में हुईं डांस की टक्कर तो फैन्स बोले- गुरु, गुरु ही होता है...देखें Video

नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित में हुआ डांस का मुकाबला

खास बातें

  • नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित की जबरदस्त डांस परर्फार्मेंस
  • माधुरी दीक्षित ने किया एक तो कम जिंदगानी पर डांस
  • दोनों की धमाकेदार टक्कर
नई दिल्ली:

दर्शको के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जब दोनों ही एक स्टेज पर डांस करें तो जरा सोचिए क्या होगा? जी हां, डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के स्टेज पर दोनों की एक्ट्रेसेज ने ऐसी डांस परफॉर्मेंस दी कि फैंस के साथ-साथ जज की भी आंखें खुली की खुली रह गईं. खास यह है कि दोनों ने ही अपने नहीं बल्कि दूसरे के मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस किया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की डांस परफॉर्मेंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 



डांस दीवाने 3  (Dance Deewane 3) के स्टेज पर दोनों का आमना-सामना हुआ तब दोनों ने एक दूसरे के फेवरेट सॉन्ग पर हुकअप स्टेप्स करके दिखाए. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जहां  माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग "चोली के पीछे क्या है' पर धमाकेदार डांस किया तो डांसिंग क्वीन पीछे कैसे रह सकती हैं. माधुरी ने भी नोरा के हिट सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' पर दिल जीतने वाला डांस किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ऑरेंज कलर का आउटफिट कैरी किया है. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने शिमरी रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है जो उनपर काफी सूट कर रही है. इस वीडियो को कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इससे पहले भी दोनों का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. वहीं नोरा ने बताया कि वे माधुरी दीक्षित की बड़ी फैन हैं. वे हमेशा से उनके साथ डांस करना चाहती थीं.