फ़िरोज़ ख़ान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता : नाना पाटेकर

फ़िरोज़ ख़ान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता : नाना पाटेकर

नाना पाटेकर (फाइल फोटो)

मुंबई:

फ़िल्म 'वेलकम' के सीक्वल 'वेलकम बैक' में फ़िरोज़ ख़ान की जगह नसीरुद्दीन शाह को मिली है। पहली फ़िल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन आर डी एक्स की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी फ़िरोज़ ख़ान ने लेकिन उनकी मृत्यु के बाद उनकी जगह सीक्वल में नया किरदार डाला गया है वांटेड भाई का जिसकी भूमिका निभा रहे हैं नसीरुद्दीन शाह।

फ़िल्म 'वेलकम बैक' के प्रचार के दौरान जब फ़िरोज़ ख़ान और नसीरुद्दीन शाह के किरदारों की तुलना हुई तब इस फ़िल्म में गैंगस्टर उदय शेट्टी की भूमिका निभाने वाले नाना पाटेकर ने कहा कि अगर फ़िरोज़ ख़ान ज़िंदा होते तो वही इस फ़िल्म का हिस्सा होते।

नाना पाटेकर ने फ़िरोज़ ख़ान को याद करते हुए ये भी कहा की "फ़िरोज़ ख़ान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता या उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। नसीर बहुत ही क़ाबिल और महान कलाकार है जिसकी अपनी जगह है और इस फ़िल्म में वांटेड भाई की भूमिका को बहुत ही सुंदरता से निभाया है मगर फ़िरोज़ ख़ान की जगह कोई भर नहीं सकता। उस फ़िल्म में उन्होंने बच्चे की तरह हमारे साथ व्यवहार किया था"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फ़िल्म में परेश रावल, नाना पाटेकर और अनिल कपूर जहां एक तऱफ पुराने चेहरे हैं वहीं नसीरुद्दीन शाह के अलावा अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम और कटरीना कैफ़ की जगह श्रुति हस्सन की एंट्री हुई है।