भड़कीले कपड़ों से अतरंगी स्टाइल तक, तस्वीरों में देखें 'मैसेंजर ऑफ गॉड' का सफर

2015 से अब तक राम रहीम की एक के बाद एक 5 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन, प्रोडक्शन से लेकर एडिटिंग तक की जिम्मेदारी बाबा ने उठाई.

भड़कीले कपड़ों से अतरंगी स्टाइल तक, तस्वीरों में देखें 'मैसेंजर ऑफ गॉड' का सफर

अब तक 5 फिल्में ला चुके हैं राम रहीम.

खास बातें

  • भड़कीला मगर अनोखा है 'मैसेंजर ऑफ गॉड' का स्टाइल
  • एक्टिंग के अलावा सिंगिंग-डांसिंग, एडिटिंग भी करते हैं राम रहीम
  • खतरनाक स्टंट्स के साथ फिल्मों में नाचते-गाते दिखते हैं बाबा
नई दिल्ली:

दो शिष्याओं के साथ 18 साल पहले दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सोमवार को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई. डेरा प्रमुख को दुष्कर्म के दोनों मामलों में 10-10 साल जेल की सजा हुई है. धर्मगुरू होने के साथ-साथ राम रहीम ग्लैमर की दुनिया में भी मशहूर हुए. 2015 से अब तक उनकी एक के बाद एक 5 फिल्में आ चुकी हैं. फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड (2015) के जरिए वह पहली बार बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने आए. MSG में लीड रोल निभाने के साथ-साथ उन्होंने निर्माता, निर्देशक, एडिटर, सिनेमेटोग्राफर तक की भूमिका निभाई. पूरी फिल्म उनके महिमामंडल के बारे में थी, इसमें वह खतरनाक स्टंट्स के साथ नाचते-गाते दिखाई दिए. बता दें, राम रहीम की फिल्मों में उनका स्टाइल देखने लायक होता है, सबसे दिलचस्प उनके अतरंगी आउटफिट्स माने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: 'मैसेंजर ऑफ गॉड' को मिली 20 साल की सजा, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

एक नजर राम रहीम की फिल्मों में उनकी ड्रेसेस पर...

gurmeet ram rahim

फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' का सीन.

gurmeet ram rahim

'MSG' में रॉकस्टार के अंदाज में राम रहीम.

gurmeet ram rahim

अंतरंगी आउटफिट्स की वजह से चर्चा में आते हैं राम रहीम.

gurmeet ram rahim

फिल्मों में उनकी ड्रेसेस बेहद अनोखी होती है.

gurmeet ram rahim

राम रहीम का 'शेरों वाला' जैकेट.


ये भी पढ़ें: जिन राम रहीम ने पहुंचाया था जेल, उन्हीं की खिल्ली उड़ाते दिखे कीकू शारदा

मामूल हो कि गुरमीत बाबा राम रहीम अब तक 5 फिल्में बना चुके हैं, जिसमें एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन, प्रोडक्शन से लेकर एडिटिंग तक की जिम्मेदारी बाबा ने उठाई थी. 'मैसेंजर ऑफ गॉड' सीरीज की आखिरी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' इसी साल 19 मई को रिलीज हुई. वैसे, बाबा की फैन फॉलोइिंग को देखते हुए इन सभी फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है, लेकिन इनका जबरदस्त मजाक भी उड़ाता है.
 
gurmeet ram rahim

बाइक पर सवार राम रहीम.

gurmeet ram rahim

राम रहीम की मूंछों का टशन.

gurmeet ram rahim

राम रहीम का 'काऊ ब्वॉय' स्टाइल


उनकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड 2015 में रिलीज हुई थी तो फिल्म के पहले ही दिन 500 करोड़ रु. कमाने का दावा किया गया था. हालांकि, बॉलीवुड से कोई भी क्रिटिक या विश्लेषक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें: 300 करोड़ रु. कमाती है गुरमीत राम रहीम की हर फिल्म!

'एमएसजी-2' के पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ रु. कमाने की बात सामने आई थी. उनकी 'जट्टू इंजीनियर' के बारे में बताया जाता है कि फिल्म ने पहले हफ्ते लगभग 110 करोड़ रु. कमाए थे जबकि कहा जा रहा है कि अब तक फिल्म 300 करोड़ रु. का आंकड़ा छू चुकी है. यह भी कहा जाता है कि उनके भक्त बड़ी संख्या में उनकी फिल्में देखने आते थे. बताते चलें कि डेरा सच्चा सौदा के दुनिया भर में छह करोड़ फॉलोअर्स बताए जाते हैं और वे बाबा की फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com