'बिग बॉस' के घर के बाहर भी चल रही है मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल की दोस्‍ती, डिस्‍को में किया डांस

'बिग बॉस' के घर के बाहर भी चल रही है मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल की दोस्‍ती, डिस्‍को में किया डांस

मनवीर और नितिभा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की अपनी यह फोटो

खास बातें

  • मनवीर और नि‍तिभा कौल ने दिल्‍ली के डिस्‍को में की पार्टी
  • जयपुर से दिल्‍ली आए मनु पंजाबी भी मिले थे नितिभा से, पर मनवीर से नहीं
  • बिग बॉस के सीजन 10 के विजेता रहे हैं मनवीर गुर्जर
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में मनवीर की मनु पंजाबी और नितिभा कौल से दोस्‍ती खासी चर्चा में रही. मनु पंजाबी के कुछ दिनों के लिए घर से बाहर निकलने पर एक दूसरे के नजदीक आए नितिभा और मनवीर घर से बाहर निकल कर भी अपनी इस दोस्‍ती को निभा रहे हैं. रविवार को मनवीर और नितिभा ने दिल्‍ली के एक डिस्‍को में जमकर पार्टी की है. घर से बाहर निकलने के बाद नितिभा कौल सभी घरवालों के साथ मिलकर मस्‍ती करती और दोस्‍ती निभाती नजर आ रही हैं. हाल ही में मनु पंजाबी अपनी गर्लफ्रेंड पीकू के साथ दिल्‍ली आए और उन्‍होंने भी नितिभा के साथ दिल्‍ली में खासी मस्‍ती की.

'बिग बॉस' के घर में मनवीर गर्जुर अपने मजाकिया अंदाज और साफगोई के लिए जाने जाते रहे हैं. मनवीर और नितिभा की दोस्‍ती को लेकर कई बार सवाल भी उठे. मनवीर ने घर के भीतर ही ईशारों में साफ कर दिया था कि वह नितिभा को पंसद करते हैं. लेकिन यह शो खत्‍म होते ही मनवीर की भाभी ने दो टूक शब्‍दों में कहा कि उन्‍हें मनवीर के लिए नितिभा जैसी लड़की नहीं चाहिए. हालांकि उन्‍हें निति‍भा और मनवीर की दोस्‍ती से कोई एतराज नहीं है. लेकिन इस बयान के बाद ही मनवीर गुर्जर के शादीशुदा होने की बात सामने आई जिसे मनवीर ने भी सही माना.

मनवीर ने नितिभा के साथ पार्टी का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है. इस वीडियो में नितिभा और मनवीर एक डिस्‍को में देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में देसी मुंडे मनवीर डांस करते हुए नितिभा के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ ही मनवीर ने नितिभा के साथ एक फोटो भी पोस्‍ट किया है.
 

 

Party @nitibhakaul @manveergurjarr #manveergurjar

A video posted by Manveer Gurjar (@manveergurjarr) on


 

Party with #nitibhakaul #manveergurjar

A photo posted by Manveer Gurjar (@manveergurjarr) on


घर से बाहर निकलने के बाद नितिभा कौल ने मनु पंजाबी के साथ भी पार्टी की है. जयपुर के रहने वाले मनु, हाल ही में दिल्‍ली आए और वह नितिभा कौल से मिले. इस मुलाकात का एक फोटो भी दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया.
 
 

So nice to catch up with you @mannupunjabi #manupunjabi #nitibhakaul #biggboss10 #friendsforever #biggboss

A photo posted by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on


हालांकि घर में भाइयों की तरह रहने वाले मनु पंजाबी और मनवीर का घर से निकलने के बाद आपस में कोई साथ नहीं दिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com