अरबाज खान से तलाक, पर देवरानी के साथ स्‍पेन में वेकेशन मना रही हैं मलाइका अरोड़ा...

ईद पर अपने एक्‍स पति और बहन के साथ सेल्‍फी में नजर आईं मालइका इन दिनों स्‍पेन में छुट्टियां मना रही हैं और उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी देवरानी, सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान और उनके बच्‍चे हैं.

अरबाज खान से तलाक, पर देवरानी के साथ स्‍पेन में वेकेशन मना रही हैं मलाइका अरोड़ा...

सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान के साथ मलाइका अरोड़ा.

खास बातें

  • मलाइका स्‍पेन में सीमा खान और बेटे के साथ मना रही हैं वेकेशन
  • 2 महीने पहले ही हुआ है मलाइका और अरबाज का तलाक
  • अरबाज के परिवार के साथ अब भी काफी क्‍लोज हैं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड की कई हस्तियां ने अपनी शाादी को तोड़ा है. इसमें सबसे ज्‍यादा चौंकाने वाला था, सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्‍नी मलाइका अरोड़ा का तलाक. सालों की शादी के बाद इस 'पावर कपल' ने अचानक एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया और कुछ महीनों पहले ही यह दोनों कानून रूप से तलाक ले चुके हैं. लेकिन तलाक ने मलाइका को अरबाज के परिवार से अलग नहीं किया है. हाल ही में ईद पर अपने एक्‍स पति और बहन के साथ सेल्‍फी में नजर आईं मालइका इन दिनों स्‍पेन में छुट्टियां मना रही हैं और उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी देवरानी, सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान हैं. इस ट्रिप पर मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान भी मलाइका के साथ है.

सीमा और मलाइका अक्‍सर कई मौकों पर साथ देखी जा चुकी हैं. मलाइका ने स्‍पेन से अपनी एक फोटो पोस्‍ट की जो इंटरनेट पर आते ही छा गई. मलाइका इस फोटो में बिकिनी अवतार में काफी हॉट नजर आ रही हैं.
 

 

Under the spanish sky .....#mallorca #sunseasandsurfsangria

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


 
 

#holidayselfie

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on


 

मलाइका ने एक और फोटो पोस्‍ट की है, जो उनकी देवरानी सीमा ने ही खींची है.
 
 

Stairway to heaven ......#mallorca #sunseasandsurfsangria #spain #ledzeppelin #nofilter pic credit @seemakhan76

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on



एक-दूसरे से अलग होने के बाद यह पहला मौका नहीं है, जब मलाइका अरोड़ा एक्‍स पति अरबाज या उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं. कानूनी रूप से तलाक लेने से एक दिन पहले ही मलाइका और अरबाज अपने बेटे के साथ भारत में हुए जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में नजर आए. इसके अलावा हाल ही में योगा डे पर मुंबई में एक इवेंट में एक बार फिर यह दोनों आपस में टकरा गए, लेकिन दोनों ने ही पूरी कोशिश की कि उनके साथ में कोई फोटो न खिंच पाएं. वहीं सलमान खान के घर हुई ईद की पार्टी में भी मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आईं.
 
 

Eid Mubarak @malaikaarorakhanofficial @arbaazkhanofficial

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

 
malaika arora
एक ही योगा इवेंट में नजर आए मलाइका और अरबाज.
 
arbaaz malaika

जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में बेटे के साथ अरबाज और मलाइका.

लंबी डेटिंग के बाद मलाइका और अरबाज की 1998 में शादी हुई थी. इनका बेटा अरहान 14 साल का है. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'पॉवर कपल' में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था. पिछले साल मार्च महीने में इनके अलगाव की खबरें आई थीं और इसी साल मई में यह दोनों कानूनी रूप से तलाक ले चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com