'मुबारकां' की रिलीज से पहले ही नजर आई अर्जुन कपूर और आथिया शेट्टी की हॉट केमिस्‍ट्री, देखें फोटो

आथिया और अर्जुन ने इस फोटोशूट के कुछ ही फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं, लेकिन यह फोटोशूट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

'मुबारकां' की रिलीज से पहले ही नजर आई अर्जुन कपूर और आथिया शेट्टी की हॉट केमिस्‍ट्री, देखें फोटो

यह जोड़ी जल्‍द ही फिल्‍म 'मुबारकां' में नजर आने वाली है.

खास बातें

  • अर्जुन आथिया ने कराया मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट
  • खबरें हैं कि अर्जुन-आथियो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • यह दोनों फिल्‍म 'मुबारकां' में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'हीरो' के बाद अब आथिया शेट्टी अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुबारकां' के प्रमोशन में पूरी तरह दम लगा रही हैं. इस फिल्‍म में आथिया बॉलीवुड के हॉट स्‍टार अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं और अब इन दोनों के बीच की केमिस्‍ट्री दिखाने वाला एक जबरदस्‍त हॉट फोटोशूट सामने आया है. इस फिल्‍म में डबल रोल करने वाले अर्जुन कपूर वैसे तो फिल्‍म में इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी दोनों के साथ नजर आएंगे, लेकिन इस नए फोटोशूट से साफ है कि इन दोनों के बीच जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री दिखेगी. बता दें कि अर्जुन और आथिया शेट्टी की एक दूसरे को डेट करने की भी खबरें हैं.

यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया गया है. आथिया और अर्जुन ने इस फोटोशूट के कुछ ही फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं, लेकिन यह फोटोशूट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. मैगजीन के लिए कराया गया अर्जुन आथिया का यह फोटोशूट, इस मैगजीन के जुलाई के अंक के लिए है. यहां देखें आथिया और अर्जुन का यह नया फोटोशूट.
 

 

Seated and Vogued. @arjunkapoor Styled by: @mrfabioimmediato Lensed by: @thomaswhiteside

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on


 

 

इस फिल्‍म का दूसरा गाना 'हवा हवा' हाल ही में रिलीज हुआ है. पाकिस्तानी पॉप गायक हसन जहांगीर के गाने 'हवा हवा' को अनीस बज्मी ने अपनी फिल्म 'मुबारकां' में इस्तेमाल किया है, लेकिन नए अंदाज में. टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को मीका सिंह और प्रकृति काकर ने गाया है, लिरिक्स कुमार की हैं.

असल जिंदगी में चाचा-भतीजे अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की यह जोड़ी पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाली है. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com