जुलाई में शनि देव के प्रभाव से बदल रही हैं ये 3 राशि, आप भी जान लीजिए किस पर कैसा रहेगा प्रभाव!

Shani dev transit : कर्मों के अनुसार फल देने वाले शनि देव एकबार फिर राशि परिवर्तन करने वाले हैं जिससे 3 राशियों के जीवन में बड़ा बदलाव होने वाला है.

जुलाई में शनि देव के प्रभाव से बदल रही हैं ये 3 राशि, आप भी जान लीजिए किस पर कैसा रहेगा प्रभाव!

Shani Dev जुलाई महीने में करेंगे राशि परिवर्तन.

खास बातें

  • धनु राशि वालों को पुराना रोग उभर सकता है.
  • सिंह राशि वालों की नौकरी में आ सकती है परेशानी.
  • मेष राशि वालों को धन का हो सकता है नुकसान.

Shani dev transit 2022: कर्मों के अनुसार फल देने वाले शनि देव एक बार फिर राशि परिवर्तन करने वाले हैं. अभी फिलहाल वो कुंभ राशि में विद्यमान हैं. जिसमें वह 29 अप्रैल को प्रवेश किए थे. अब एक बार फिर शनि ग्रह के स्थिति बदलने से अन्य राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये जान लेना अच्छा होगा. ताकि उस हिसाब से जातक पूजा पाठ करेंगे शनिदेव को खुश करने का. आइए जानते हैं शनि के वक्री अवस्था में मकर राशि में प्रवेश करने से किन राशियों पर क्या असर होने वाला है.

Tulsi: तुलसी में रोजाना देते हैं जल तो कभी ना करें ये काम, नहीं तो फायदे की जगह हो सकता है भारी नुकसान

शनि ग्रह का राशि परिवर्तन | Saturn's zodiac change

आपको बता दें अगले महीने 12 जुलाई को शनि देव व्रक्री अवस्था में ही मकर राशि में प्रवेश करेंगे जिसमें वह 17 जनवरी तक विद्यमान रहेंगे.

इन राशियों पर पड़ेगी प्रभाव | Saturn impact on these zodiac

मेष राशि 

इस राशि के जातकों धन का नुकसान हो सकता है. साथ ही सेहत पर भी बुरा असर पड़ने वाला है. ऐसे में आपको धन और सेहत दोनों को लेकर एहतियात बरतना होगा.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों को नौकरी में बाधा उत्पन्न हो सकती है. इसके कारण मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है. वहीं व्यापारी वर्ग के लोगों को धन कमाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा. इसके लिए आपको मंगलवार और शनिवार के दिन पूजा अर्चना करने से लाभ मिलेगा.

धनु राशि

इस राशि के जातकों की मानसिक स्थिति बिगड़ सकती है. मेहनत करने के बाद भी परिणाम जल्द नहीं मिलेंगे. इस दौरान जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें इससे हानि ही होगी. कोई पुराना रोग दोबारा से उभर सकता है इसलिए सावधानी बरते, सेहत और काम दोनों के प्रति.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com