Money Line: क्या आपकी हथेली पर है ये लकीर तो आप भी जरूर बनेंगे करोड़पति!

Millionaire palmistry money triangle : हाथों की इन्हीं हथेलियों में धन की रेखा (Money Line) भी बनी होती है. इस रेखा से आप जान सकते हैं कि आपके पास पैसा होगा या नहीं.

Money Line: क्या आपकी हथेली पर है ये लकीर तो आप भी जरूर बनेंगे करोड़पति!

Hastrekha Vigyan : हाथ पर बनी यह रेखा बताती है कि आपके पास कब धन होगा या आप कब मालामाल होंगे.

Palmistry: ज्योतिष शास्त्र की जब भी बात होती तब उस में हाथों की रेखाओं (Palmistry) का भी बहुत महत्व माना गया है. हथेली पर आपको जो रेखाएं नजर आती हैं वो आपके स्वभाव आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती हैं. हथेली पर बनी ये रेखाएं बहुत आसानी से बता देती हैं कि आपका जीवन कैसा होगा, आपको जीवन में कितना धन प्राप्त हो सकता है या नहीं या उस जातक की किस्मत किस उम्र में जाकर चमक सकती है. हाथों की इन्हीं हथेलियों में धन की रेखा (Money Line) भी बनी होती है. जो ये बताती है कि आपके पास कब धन होगा या आप कब मालामाल होंगे.

b30hi7gg

कहां होती है धन रेखा (Money Line In Palm)

अपनी हथेली को गौर से देखिए. छोटी उंगली के नीचे नजर डालिए. यहां आपको जो उभार दिखाई देगा वो बुध पर्वत है. इस पर्वत से नीचे की तरफ जो लाइन जाती है वो मनी लाइन होती है. इस रेखा की लंबाई और रंग के साथ ही इसकी गहराई बताती है कि आपके पास कितना धन होगा. जरूरी नहीं कि ये रेखा हर हथेली पर नजर आए. उनके लिए धन का आंकलन अलग तरह से होता है.

जिनके हाथ में ये वाली रेखा स्पष्ट नजर आती है वो लकी माने जाते हैं. रेखा जितनी सीधी होगी उतनी ही ज्यादा पैतृक संपत्ति मिलने की उम्मीद भी होती है.

अगर आपके हाथ में ये रेखा दिख रही है और स्पष्ट होने के बावजूद टूटी फूटी होती है तो पैसा आपके पास आएगा जरूर. पर उसका टिकना मुश्किल है. ऐसी रेखा हो तो पुरखों की संपत्ति भी कम ही साथ देती है.

कुछ लोग बहुत मेहनत करते हैं लेकिन उसकी तुलना में पैसा कम मिलता है. ऐसे लोगों की मनी लाइन कटी फटी होती है.

किसी के हाथ में मनी लाइन डल होती है, लेकिन लक लाइन गाढ़ी हो तो भी बहुत पैसा मिलता है.

आपकी हथेली में एम आकार बन रहा है तो आपके मालामाल होने की संभावना ज्यादा है. जीवन, ब्रेन और लक लाइन मिलकर ये अल्फाबेट बनाते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

गृह मंत्रालय ने हनुमान जयंती के मद्देनज़र राज्यों को जारी की एडवाइजरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com