VIDEO: दिल्ली में ज्वेलरी की दुकान में लूट के बाद फायरिंग करते हुए भागे तीन बाइक सवार

दिल्ली के समयपुर बदली में आभूषण की दुकान में लूट की वारदात हुई, तीन लुटेरे एक बाइक पर सवार थे और वे भागते हुए हवाई फायरिंग करते रहे

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में बुधवार को लूट की वारदात हुई. तीन लुटेरे बाइक से आए थे और वे हेलमेट पहने हुए थे. लुटेरे श्रीराम ज्वेलरी शॉप में घुस गए और उन्होंने वहां के कर्मचारियों पर अपनी पिस्तौलें तान दीं. लुटेरे 480 ग्राम सोना लेकर भाग गए, जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये है. तीन लुटेरों का बाइक से भागते हुए और गोली चलाते हुए सीसीटीवी फुटेज मिला है.

घटना के बारे में पुलिस को दो बजे पीसीआर कॉल मिला था. डीसीपी आउट नॉर्थ के मुताबिक तीन लुटेरे एक बजे के आसपास हेलमेट पहनकर श्रीराम ज्वैलरी दुकान में दाखिल हुए थे. उन्होंने पिस्तौल की नोक पर दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश लगभग 480 ग्राम गोल्ड लेकर फरार हुए हैं.

पुलिस की टीम मौके पर है और मामले की जांच की जा रही है.

इससे एक दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के जंगपुरा में चोरों ने एक आभूषण की दुकान में सेंध लगाई थी और 20 से 25 करोड़ रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गए थे. चोरों ने उमराव ज्वैलर्स को निशाना बनाया था.

अधिकारियों ने बताया कि चोर चार मंजिल की इमारत की छत से दाखिल हुए और भूतल पर पहुंचे जहां स्ट्रांगरूम स्थित था. फिर उन्होंने उस स्ट्रांग रूम में प्रवेश करने के लिए उसकी दीवार में एक छेद कर दिया, जहां आभूषण रखे गए थे. उन्हें चुराने के अलावा चोर शोरूम में डिस्प्ले में रखे आभूषण भी ले गए.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: हरियाणा चुनावों को लेकर क्या सोचती है Gurugram की जनता? | NDTV Election Carnival