तमिलनाडु : बीस साल की गर्भवती कॉलेज छात्रा नाबालिग क्लासमेट से शादी करने के आरोप में अरेस्ट

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की पुलिस ने कहा कि किशोर अप्रैल में लापता हुआ था, जो अपनी बीस साल गर्भवती महिला (pregnant woman) सहपाठी के साथ रह रहा था. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नाबालिग लड़के से शादी करने के आरोप में बीस साल की गर्भवती महिला गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक फोटो)
चेन्नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सलेम जिले में अपने नाबालिग सहपाठी (Minor classmate) से कथित तौर पर शादी करने के आरोप में कॉलेज की 20 वर्षीय गर्भवती छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. किशोर अप्रैल में लापता हो गया था, तब वह नाबालिग (Minor) था और अपने से उम्र में बड़ी छात्रा के साथ रह रहा था. इसके बाद किशोर के माता- पिता ने बेटे को खोजने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी. इसके बाद पुलिस ने किशोर को खोज निकाला.

पुलिस ने कहा कि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा,  उस पर यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं.सलेम सिटी के पुलिस आयुक्त नजमुल होदा ने कहा, "अदालत ने महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है." एक अन्य घटना में राज्य के कुड्डालोर जिले में 16 वर्षीय लड़की से शादी करने के आरोप में 17 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है. बस स्टैंड पर खड़ी किशोरी के गले में मंगलसूत्र डालते हुए लड़के का वीडियो वायरल होने के बाद उसे हिरासत लड़के में लिया गया है. पुलिस ने लड़केके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया है.

पुलिस ने कहा, "लड़के ने कथित तौर पर लड़की के साथ यौन संबंध बनाए थे. उसका चिकित्सकीय परीक्षण किया जाएगा. सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

Video: मुंबई पुलिस को बच्‍ची चोर की तलाश, दो साल की बच्‍ची के सहारे मांगता है भीख

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों ने अलमारी को बनाया था बंकर, वीडियो आया सामने
Topics mentioned in this article