आरपीएफ के कांस्टेबल ने अपने अधिकारी को पीट-पीट कर मार डाला

मुंबई से सटे कल्याण में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के कांस्टेबल पंकज यादव ने वेतन वृद्धि रोके जाने से नाराज होकर सब इंस्पेक्टर बसवराज गरग की हत्या कर दी

Advertisement
Read Time: 6 mins
मृतक आरपीएफ सब इंस्पेक्टर बसवराज गरग (फाइल फोटो).
मुंबई:

मुंबई से सटे कल्याण पूर्व के रेलवे यार्ड के एक बैरक में बुधवार को रात में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के एत कांस्टेबल ने अपने एक वरिष्ठ अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कांस्टेबल ने वेतन वृद्धि रोके जाने से नाराज होकर सब इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया. 

आरोपी कांस्टेबल का नाम पंकज यादव है और मृतक आरपीएफ अधिकारी का नाम बसवराज गरग है. पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक बुधवार को रात में कल्याण पूर्व के रेलवे यार्ड के एक बैरक में आरपीएफ के अधिकारी बसवराज गर्ग की पंकज यादव ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. पंकज यादव बॉक्सर भी है. मामले की जांच कर रही कोलशेवाड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, ठाणे जिले में यह वारदात हुई है. रेलवे सुरक्षा बल सब इंस्पेक्टर बसवराज गरग 56 साल के थे. कल्याण के सहायक पुलिस आयुक्त उमेश माने पाटिल ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे कल्याण क्षेत्र के कोलसेवाड़ी स्थित अपने बैरक में बसवराज गरग मृत पाए गए. उन्हें अंबरनाथ शहर में तैनात किया गया था. पुलिस के मुताबिक इस मामले में आरोपी पंकज यादव (35) रोहा में तैनात है.

आरोपी कांस्टेबल पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की एक विज्ञप्ति के अनुसार, गरग बुधवार की रात में अपने बैरक में अकेले गाने सुन रहे थे, तभी आरोपी उनके कमरे में घुस गया और कथित तौर पर लकड़ी के लट्ठ से उस पर हमला करके उनकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. कोलसेवाडी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

--- ये भी पढ़ें ---
* "अटल जी ने भी इस्तेमाल किया था शब्द..." : संसद की कार्यवाही से टिप्पणियां हटाए जाने पर बोले खरगे
* पक्ष-विपक्ष की नारेबाजी के बीच पीएम मोदी ने दिया राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब, 10 प्रमुख बातें
* तुर्की में भूकंप : सैटेलाइट तस्वीरों में दिख रहा है पहले और बाद का तबाही का मंज़र
* रूसी तेल को लेकर भारतीय दृष्टिकोण से 'कोई दिक्कत नहीं', पाबंदी नहीं लगाएंगे : अमेरिका

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई