केरल : मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से पीटा, हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

केरल (Kerala) के पलक्कड़ जिले में मानसिक रूप से बीमार (Mentally Ill) एक शख्स की मौत (Died) के मामले में नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पलक्कड़ :

केरल (Kerala) के पलक्कड़ जिले में मानसिक रूप से बीमार (Mentally Ill) एक शख्स की मौत (Died) के मामले में नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि दो भाइयों द्वारा कथित रूप से पिटाई किए जाने के बाद एक शख्स की सिर पर चोट लगने के कारण मंगलवार को मौत हो गई थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों भाइयों की इस व्यक्ति के साथ बहस होने लगी, क्योंकि उसने दोनों के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था.

अधिकारी ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं थी कि शख्स मानसिक रूप से बीमार है. टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि दोनों भाइयों ने अपनी बाइक से पीड़ित का रास्ता रोक लिया और उनमें से एक ने क्रिकेट के बल्ले से उसके पैर पर मारा और फिर उसके सिर पर वार किया जिससे वह गिर गया. इसके बाद दोनों भाई उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

अधिकारी ने कहा कि छोटा भाई सीपीओ है और उसने मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से नहीं पीटा था बल्कि उसके बड़े भाई ने मारा था. पुलिस ने कहा कि शुरू में अपराध संहिता प्रक्रिया की धारा 174 के तहत अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट की बात सामने आने के बाद अब उचित धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
* "नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर युवक को स्टेटस लगाना पड़ा भारी, दोस्तों ने कर दी पिटाई, 3 गिरफ्तार
* बेटी की हत्या कर मां ने पुलिस को बताई 'आत्महत्या, फिर जांच में हुआ सच का खुलासा
* "फर्जी बैंक वेबसाइट के जरिये लोगों को ठगने के आरोप में चार गिरफ्तार

इसे भी देखें : कैमरे में कैद : 2 साल के बच्चे के लिए हैवान बनी आया

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article