श्रेयस अय्यर विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे...", गौतम गंभीर ने ऐसा कहकर उड़ाए फैन्स के होश

Gautam Gambhir on Shreyas Iyer: पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर को लेकर बात की है और कहा कि अय्यर के लिए अब विश्व कप की टीम  (World Cup India team) में बने रहना मुश्किल होता जा रहा है. 

श्रेयस अय्यर विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे...

Shreyas Iyer को लेकर गंभीर का चौंकाने वाला बयान

Gautam Gambhir on Shreyas Iyer: एशिया कप में केवल 2 मैच का हिस्सा रहने के बाद श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं जिसके कारण ज्यादा मैच नहीं खेल पाए. वहीं, अय्यर की जगह केएर राहुल ने बल्लेबाजी कर अपनी जगह नंबर 4 पर बना ली. बता दें कि पीठ में दर्द के कारण अय्यर एशिया कप में ज्यादा मैच नहीं खेल पाए. उनकी चोट को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फाइनल मैच के बा अपडेट दिया कि वो 99 फीसदी फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो टीम हिस्सा होंगे. वहीं, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर को लेकर बात की है और कहा कि अय्यर के लिए अब विश्व कप की टीम  (World Cup India team) में बने रहना मुश्किल होता जा रहा है. 

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "यह चिंता का विषय है. आप इतने लंबे समय तक बाहर थे और फिर एशिया कप के लिए लौटते हैं, एक मैच खेलते हैं और फिर अनफिट हो जाते हैं..मुझे नहीं लगता कि इसके बाद टीम प्रबंधन उन्हें इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए चुनेगा. आप आने वाले दिनों में देखेंगे कि अय्यर विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह कोई और लेगा. आपको विश्व कप में हमेशा फिट खिलाड़ियों के साथ जाना चाहिए. प्रदर्शन एक अलग चीज है. कल्पना कीजिए कि विश्व कप के दौरान यदि कोई खिलाड़ी ऐंठन या किसी अन्य चीज से पीड़ित होता तो आपके पास उसको रिप्लेस करने का कोई विकल्प नहीं होता है तो फिर क्या होगा. अगर अय्यर फिट नहीं हो पाए हैं तो उनकी चोट की वजह से उनका वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना बहुत मुश्किल है और फिर हमें तो ये भी नहीं पता कि फिलहाल उनकी फॉर्म कैसी है.. उनका जो भी फॉर्म था, वह 7-8 महीने पहले था जिसके बाद उन्होंने केवल एक ही गेम खेला.. इसलिए यह उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण ह."

यह भी पढ़ें:


W 0 W W 4 W: मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, वनडे में रचा इतिहास

""इस वजह से मैंने ट्रेनर के मैसेज के बाद सिराज को स्पैल से हटा दिया, कप्तान रोहित ने किया खुलासा

इसके अलावा गंभीर ने  NCA पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि, अगर सवाल उठाना है तो एनसीए से पूछें क्योंकि वह इतने महीनों तक वहीं थे और फिर उन्हें वहां से मंजूरी भी मिल गई.. कौन जानता है शायद उन्होंने उसे बहुत जल्दी वहां से फ्री कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारतीय टीम विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है. सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज काफी अहम होने वाला है.