World Cup 2019: शाहिद अफरीदी बोले-पाकिस्‍तान टीम संतुलित, खराब प्रदर्शन के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा, VIDEO

World Cup 2019: शाहिद अफरीदी बोले-पाकिस्‍तान टीम संतुलित, खराब प्रदर्शन के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा, VIDEO

World Cup 2019: Shahid Afridi ने कहा, आमिर और वहाब के आने से बॉलिंग का संतुलन बेहतर हुआ

खास बातें

  • अफरीदी ने कहा, अब हमारी टीम संतुलित बन गई है
  • वहाब-आमिर के आने से बॉलिंग को मिली ताकत
  • युवा खिलाड़ि‍यों के पास है हीरो बनने का मौका
लाहौर:

World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)ने कहा है कि गेंदबाजी हमेशा से पाकिस्तान टीम की ताकत रही है और मोहम्मद आमिर (Mohammed Amir) तथा वहाब रियाज (Wahab Riaz) के आने से इसे मजबूती मिली है. इन दोनों को बाद में वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) टीम में शामिल किया गया है. उन्‍होंने कहा कि वर्ल्‍डकप से पहले हमारी गेंदबाजी संघर्ष कर रही थी क्योंकि अनुभव की कमी थी. अब रियाज, शादाब खान और आमिर के आने से इसे ताकत मिली है और हम एक संतुलित टीम बन गए हैं अब खराब प्रदर्शन के लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता. लय हासिल करने के लिए शुरुआती कुछ मैच जीतना जरूरी होता है. हमारे युवा किसी भी टीम को मात देने में सक्षम हैं. अफरीदी ने कहा कि वर्ल्‍डकप के लिए चुने गए पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Team)के खिलाड़ि‍यों के पास अच्‍छा प्रदर्शन करके हीरो बनने का मौका है.

World Cup: पाकिस्‍तान टीम में चुने जाने परआमिर खुश, बोले-अब ज्‍यादा दुआओं की जरूरत..

अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा ट्विटर पर जारी एक वीडियो में कहा, "हमने टीम के साथ कुछ प्रयोग किए. हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया, और युवाओं को मौका."मुझे लगता है कि इस टीम का संयोजन सही है. सबसे अच्छी बात यह है कि बल्लेबाजी हमारे लिए लगातार चिंता का विषय रही थी लेकिन हमारे बल्लेबाजों की हालिया फॉर्म ने उसे भी दूर कर दिया है."


पाकिस्‍तान टीम की बॉलिंग से शोएब अख्‍तर खफा, फैन ने कहा-वर्ल्‍डकप के लिए आप तैयार हो जाओ

अफरीदी ने कहा है कि वर्ल्‍डकप जैसे टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत बेहद जरूरी होती है. शुरुआती मैचों में अच्‍छे प्रदर्शन से भरोसा बढ़ता है और उसके बाद सब कुछ आसान होता जाता है. हमारे युवा किसी भी टीम को मात देने में सक्षम हैं." अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि वह पाकिस्तान (Pakistan Team) को सेमीफाइनल में देखते हैं. उन्होंने कहा, "मैं पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में देखता हूं. मुझे भरोसा है कि वह फाइनल में भी खेलेगी. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का दबाव स्वाभिवक होता है. यह खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति का परिक्षण लेती है. वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) हर खिलाड़ी के लिए मौका है कि वह हीरो बन सके और पूरी दुनिया उसकी तरफ देखे." (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: रोहित-शिखर की शानदार बैटिंग, भारत ने पाकिस्‍तान को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com