श्रीलंकाई विकेटकीपर ने मचाया बवाल, 'MS Dhoni स्टाइल' में बल्लेबाज को रन आउट कर लूटी महफिल, Video

Dhoni Style Run out video viral: लंका प्रीमियर लीग 2023 (Lanka Premier League 2023) के 14वें मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स और क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों को धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई

श्रीलंकाई विकेटकीपर ने मचाया बवाल, 'MS Dhoni स्टाइल' में बल्लेबाज को रन आउट कर लूटी महफिल, Video

धोनी स्टाइल में विकेटकीपर ने किया बल्लेबाज को रन आउट

Dhoni Style Run out video viral: लंका प्रीमियर लीग 2023 (Lanka Premier League 2023) के 14वें मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स और क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों को धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई. दरअसल, गाले टाइटंस और दांबुला औरा के बीच मैच के दौरान लाहिरु समरकून को 'धोनी का स्टाइल' में रन आउट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. हुआ ये कि गाले टाइटंस की पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद पर लाहिरु समरकून रन आउट हुए. लेकिन बल्लेबाज को रन आउट करने के लिए दांबुला टाइटंस के कप्तान और विकेटकीपर कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को धोनी बनना पड़ा. मेंडिस ने माही के अंदाज में बल्लेबाज को रन आउट करने में सफलता पाई. जिसे देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर धोनी को याद कर रहे हैं. 

होता ये कि, 20वें ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाज लेग साइड में शॉट खेलने के बाद दो रन लेने के लिए भागता है. ऐसे में फील्डर गेंद को पकड़ते हैं और विकेटकीपर की ओर फेंकते हैं. लेकिन थ्रो सही नहीं रहती है, जिससे विकेटकीपर मेंडिस को गेंद पकड़ने के लिए अपनी जगह छोड़कर बल्लेबाज की क्रीज तक जाना पड़ता है. 

जीत के लिए चाहिए थे 4 गेंद में 3 रन, फिर गेंदबाज ने हैट्रिक विकेट लेकर बदल दिया मैच, ऐसा था रोमांच, Video

वहीं, मेंडिस गेंद पकड़ते हैं और बिजली सी तेजी दिखाकर स्टंप की ओर फेंक देते हैं. वहीं. बल्लेबाज खुद को रन आउट होने से बचाने के लिए डाइव मारता है. लेकिन बल्लेबाज रन आउट होने से खुद को बचा नहीं पाता है. इस तरह से 'धोनी' बनकर मेंडिस बल्लेबाज को रन आउट कर देते हैं. मेंडिस के इस कमाल के एक्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 


मैच की बात करें तो गाले टाइटंस की टीम पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाती है फिर दांबुली औरा की टीम 17.4 ओवर में 3 विकेट पर 134 रन बनाकर मैच को 7 विकेट से जीत जाती है. (Dambulla Aura vs Galle Titans LPL 2023)

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* रोहित ने सूर्यकुमार की वनडे में भूमिका को लेकर दिया बड़ा इशारा, भारतीय कप्तान बोले कि...
* तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने