कीवी खिलाड़ी ने एक हाथ से गिरते हुए लिया 'unreal' कैच, इयान विशप भी चौंके, कहा, यह मुश्किल है..- Video

Unbelievable Catch from Will Young: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच (New Zealand vs South Africa, 2nd Test) के दौरान न्यूजीलैंड के विल यंग (Will Young) ने साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान मार्कों जेनसेन का एक ऐसा कैच लिया है जिसकी चर्चा खूब हो रही

विज्ञापन
Read Time: 23 mins

Unbelievable Catch from Will Young: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच (New Zealand vs South Africa, 2nd Test) के दौरान न्यूजीलैंड के विल यंग (Will Young) ने साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान मार्कों जेनसेन का एक ऐसा कैच लिया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल यह एक ऐसा कैच है जिसे इस साल का सबसे सर्वश्रेष्ठ कैच माना जा रहा है. कीवी गेंदबाज कॉलिन डी ग्रैंडहोम की गेंद पर जेनसेन ने डीप मिड विकेट की तरफ हवाई शॉट मारा, जहां यंग ने दौड़ लगाकर एक हाथ से मुश्किल कैच लपककर बल्लेबाज को आउट कर दिया.

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने अनोखे अंदाज में जड़ा 'स्लैप शॉट', देखकर गेंदबाज के उड़ गए होश, देखें Video

दरअसल  मार्को  के द्वारा मारा गया शॉट बाउंड्री के पार जाने ही वाली थी, लेकिन पीछे से भागकर आए यंग ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से ऊपर उठाया और गेंद उनके हाथ से चिपक गई. विल यंग भी कैच लेने के बाद कुछ देर के लिए शांत रहे. जिसने भी यंग के इस वर्ल्ड क्लास फील्डिंग को देखा वह कमेंट किए बिना नहीं रह पाया है.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर इस कैच की हर तरफ तारीफ हो रही है. बता  दें साउथ अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 354 रन बनाकर घोषित कर दी. न्यूजीलैंड को जीत के लिए 426 रन का टारगेट दिया है. न्यूजीलैंड ने अबतक अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 80 रन बना लिए हैं. अभी टेस्ट मैच में पांचवें दिन का खेल बाकी है. यानि न्यूजीलैंड के लिए यह मैच बचाना काफी मुश्किल है. सिराज के हेयरस्टाइल को देखकर चहल ने ली मौज, कहा, 'लगता है घास में पानी नहीं दिया गया है..'- Video

Advertisement
Advertisement

'प्रोफेसर' को आउट करने पर गेंदबाज ने हाथ जोड़कर अंपायर से जश्न मनानें को मांगी 'इजाजत'- Video

बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को एक पारी और 276 रन से हरा दिया था. पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही थी औऱ केवल 95 और 111 रन ही बना सकी थी. लेकिन दूसरे टेस्ट में अफ्रीकी बल्लेबाजों ने क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की है. साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 364 और दूसरी पारी में 354 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था. कीवी टीम की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 293 रन बनाए थे. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu Train Accident: Mysore Darbhanga Superfast Express की मालगाड़ी से टक्कर, लगी आग
Topics mentioned in this article