आखिरी मोमेंट ऐसा था कोच द्रविड़ का हाल, टकटकी लगाए देख रहे थे मैच तभी- Video

WI vs IND: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भारत को जीत मिली. शिखर धवन प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. धवन ने 97 रन की पारी खेली थी. बता दें कि य़ह मैच काफी रोमांचक रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
राहुल द्रविड़ का ऐसा था रिएक्शन

WI vs IND: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भारत को जीत मिली. शिखर धवन प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. धवन ने 97 रन की पारी खेली थी. बता दें कि य़ह मैच काफी रोमांचक रहा था. दरसअल वेस्टइंडीज को आखिरी गेंद पर मैच में हार मिली थी. वैसे, एक समय ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज मैच जीत जाएगी लेकिन आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज ने समझदारी भरी गेंदाबाजी कर भारत को जीत दिलाई. बता दें कि आखिरी गेंद पर वेस्टइंडीज को 5 रन की जरूरत थी और यदि वेस्टइंडीज के बैटर चौका जमा देते तो मैच सुपरओवर तक जाता. हालांकि सिराज ने आखिरी गेंद पर सिर्फ 1 रन दिए और मैच भारत 3 रन से जीता.

यह भी पढ़ें:

चोटिल रवींद्र जडेजा शुरुआती दोनों मैचों से हुए बाहर, इस शख्स को बनाया बीसीसीआई ने उपकप्तान;

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा का वनडे क्रिकेट को लेकर बड़ा कमेंट, ओपनर ने वनडे की तुलना की ऐसी मौत से 

मैं हो रही अपनी आलोचना को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं, मैच से पहले कप्तान Shikhar Dhawan ने कहा;

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Advertisement

भारत की जीत के आखिरी मोमेंट का वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर के साथ मैच के आखिरी पल को टकटकी लगाए देख रहे थे तो वहीं दूसरी ओर इशान किशन जोशिले अंदाज में मैच का मजा ले रहे थे. 

Advertisement

ऐसे में जब भारतीय टीम को जीत मिली तो इशान खुशी से उछल पड़े और जोश के साथ चीयर करते दिखे वहीं, द्रविड़ हमेशा की तरह ज्यादा जोश न दिखाते हुए सादगी से जीत का जश्न मनाते दिखे और जीत के बाद साथी लोगों से हाथ मिलाते नजर आए. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में Amitabh Kant ने बताया AI कितना जरूरी: 'नई तरह की नौकरियां आएंगी...
Topics mentioned in this article