वाह... क्या शॉट है! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 'मिस्टर 360 डिग्री' सूर्यकुमार कुमार का जलवा, -Video

Suryakumar Yadav Sixes: भारत को पहले टी-20 (IND vs AUS 1st T20I) में गेंदबाजों के कारण हार का सामना करना पड़ा. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. जिसके कारण टीम ने 20 ओवर में 208 रन बनाए थे. पहले तो केएल राहुल (KL Rahul) ने तेज पारी खेलकर आलोचकों को करारा जवाब दिया, फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने ही अंदाज में तूफानी पारी खेलकर महफिल लूटी

वाह... क्या शॉट है! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 'मिस्टर 360 डिग्री' सूर्यकुमार कुमार का जलवा, -Video

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 'मिस्टर 360 डिग्री' सूर्यकुमार कुमार का जलवा

SuryaKumar Yadav Sixes: भारत को पहले टी-20 (IND vs AUS 1st T20I) में गेंदबाजों के कारण हार का सामना करना पड़ा. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. जिसके कारण टीम ने 20 ओवर में 208 रन बनाए थे. पहले तो केएल राहुल (KL Rahul) ने तेज पारी खेलकर आलोचकों को करारा जवाब दिया, फिर सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने अपने ही अंदाज में तूफानी पारी खेलकर महफिल लूटी. इसके बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)  ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का धागा खोल दिया. हार्दिक ने केवल 30 गेंद पर 71 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए. हार्दिक औऱ सूर्यकुमार यादव की बैटिंग के कारण ही टीम इंडिया 208 रन बना पाने में सफल रही थी. 

'भारत में तो यॉर्कर पर भी रन बना सकते हैं..,' धमाकेदार जीत के बाद मैथ्यू वेड बोले

फिर से दिखा 'मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार' का जलवा
भले ही हार्दिक ने धुआंधार बल्लेबाजी कर फैन्स को झूमने का मौका दिया लेकिन दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से फिर से अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया. सूर्यकुमार के द्वारा लगाए गए शॉट हैरान करने वाले रहे. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को सूर्या से निपटने का कोई तरीका ही नहीं निकाल पा रहे थे. जब तक सूर्यकुमार क्रीज पर रहे कंगारू गेंदबाजों की  हालत पंचर रही थी. 


हालांकि सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar yadav) को कैमरून ग्रीन ने अपनी स्लो गति वाली गेंद पर विकेटकीपर के हाथों कैच कराकर आउट किया लेकिन उस समय तक भारतीय बल्लेबाज ने फैन्स का खूब मनोरंजन कर दिया था. 

कैमरून ग्रीन बने हीरो
मैच में जहां हार्दिक और सूर्यकुमार ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर धमाल मचाया तो वहीं कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत दिलाई, कैमरून ने जहां गेंदबाजी के दौरान 1 विकेट लिए तो वहीं दूसरी ओर 30 गेंद पर 61 रन बनाकर भारत से मैच छीन लिया. 

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

रोहित शर्मा ने मैदान पर ही लगा दी दिनेश कार्तिक की क्लास, रिएक्शन हुआ वायरल, देखिए Photos

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com