Advertisement

निकोलस पूरन की फिरकी पर PAK बल्लेबाज नाचे, देखकर डेल स्टेन भी चौंके, ऐसे किया रिएक्ट- Video

Pakistan vs West Indies, 3rd ODI: तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 53 रनों से हरा दिया. जीत के साथ ही पाकिस्तान ने वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पूरन की फिरकी ने मचाई सनसनी

Pakistan vs West Indies, 3rd ODI: तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 53 रनों से हरा दिया. जीत के साथ ही पाकिस्तान ने वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की. तीसरे वनडे में पाकिस्तानी बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने कमाल किया ही लेकिन दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी चौंका दिया. दरअसल वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने गेंदबाजी में हाथ आजमाया और ऐसा आजमाया कि 4 विकेट ले उड़े. पूरन तीसरे वनडे में विकेटकीपिंग नहीं कर रहे थे. उनकी जगह शाई होप ने विकेटकीपिंग की भूमिका निभाई.

भुवनेश्वर कुमार की 'मिस्ट्री गेंद' को खेलने के लिए बल्लेबाज ने मारा पोज और हो गया ऐसा हाल- Video

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

ऐसे में पूरन ने गेंदबाजी में हाथ आजमाया (Nicholas Pooran Bowling Video) और 10 ओवर के कोटे में 48 रन देकर 4 विकेट लिए. पूरन पाकिस्तानी पारी के 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए थे और सबसे पहले उन्होंने फखर जमां को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद उन्होंने रिजवान, मोहम्मद हैरिस और इमाम उल-हक को आउट कर अपने 4 विकेट पूरे किए थे. 

Joe Root का एक और शतक, संकट में कोहली और स्मिथ का वर्चस्व, इंग्लैंड पूर्व कप्तान का रिकॉर्डतोड़ कमाल

कैरेबियन कप्तान की गेंदबाजी को देखकर हर कोई हैरान रह गया. पूर्व वेस्टइंडीज गेंदबाज और कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले इयान बिशप (Ian Bishop) ने ट्वीट किया और पूरन की गेंदबाजी को देखकर उन्हें नया निकनेम दे दिया. बिशप ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'निकोलस मुरली पूरन', बिशप ने पूरन की फिरकी को देखकर उनकी तुलना मुरलधरन से कर दी है. 

इंजमाम उल हक के भतीजे ने वनडे में बनाया महारिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे बल्लेबाज बने

वहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच रहे डेल स्टेन (Dale Steyn) ने ट्वीट कर बताया कि पूरन के बेहतरीन गेंदबाजी करने के पीछे उनका, 'हैदराबाद के टैलेंडर्स को ट्रेंनिंग के दौरान गेंदबाजी करना है'.

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: