मार्टिन गप्टिल के कैच ने लूटी महफिल, खुद को बना लिया 'रॉकेट' हवा में उड़कर लपकी गेंद- Video

IRE vs NZ: तीसरे वनडे मैच में आयरलैंड को न्यूजीलैंड को 1 रन से हरा दिया. मैच में पहले कीवी टीम ने बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 6 विकेट पर 360 रन बनाए जिसके बाद आयरलैंड की टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 359 रन बना पाने में सफल रही.

मार्टिन गप्टिल के कैच ने लूटी महफिल, खुद को बना लिया 'रॉकेट' हवा में उड़कर लपकी गेंद- Video

गप्टिल के कैच ने लूटी महफिल

IRE vs NZ: तीसरे वनडे मैच में आयरलैंड को न्यूजीलैंड को 1 रन से हरा दिया. मैच में पहले कीवी टीम ने बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 6 विकेट पर 360 रन बनाए जिसके बाद आयरलैंड की टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 359 रन बना पाने में सफल रही. भले ही आयरलैंड को हार का सामना करना पड़ा लेकिन पॉल स्टर्लिंग औऱ हैरी टेक्टर ने शतकीय पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया. स्टर्लिंग ने जहां 120 रन बनाए तो वहीं Harry Tector ने 108 रन की पारी खेली. दोनों की पारी के दम पर आयरलैंड 359 रन बना पाने में सफल रही.  बता दें कि न्यूजीलैंड की ओर से मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill takes sharp one-handed catch) ने 126 गेंद पर 115 रन की पारी खेली, गप्टिल के शतक के दम पर कीवी टीम 360 का स्कोर खड़ा कर पाने में सफल रही. गप्टिल को  ही बाद में प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मार्टिन का वनडे में यह 18वां शतक है. 

T-20 में मुरली विजय की सुनामी, 19 गेंद पर चौके-छक्के की बरसात कर ठोक दिया 'शतक', गेंदबाजों का हुआ बुरा हाल

दरअसल मार्टिन गप्टिल ने बल्लेबाजी के दौरान शतक लगाने में कामयाबी पाई तो वहीं दूसरी ओर एक लाजबाव कैच भी लपका जितने फैन्स को हैरान कर दिया. 

आयलैंड के बल्लेबाज गैरेथ डेलानी का कैच गप्टिल ने लपका जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल मिशेल सैंटनर की गेंद पर बैटर  डेलानी ने ऑफ साइड में हवाई शॉट कवर क्षेत्र के ऊपर से मारने की कोशिश की लेकिन बल्लेबाज वहां फील्डिंग कर रहे गप्टिल को छकाने में सफल नहीं रहे. 


मार्टिन ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लपक लिया. ऐसा लगा कि उन्होंने गप्टिल ने अपने शिकार को पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर गप्टिल के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने कुछ ऐसे हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लेने का कमाल किया जिसे देखकर गेंदबाज और नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज भी चौंक से गए. 

* मोंटी पनेसर ने विराट को टीम में बनाए रखने के पीछे बतायी अलग ही वजह, कहा बीसीसीआई दबाव में चुना रहा कोहली को पिछड़े 

नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे ने टी20 विश्वकप 2022 के लिए किया क्वालीफाई

बाबर ने किया कोहली का समर्थन, तो सोशल मीडिया ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, फनी memes की भी हुई इंट्री  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com