"आदिपुरुष देखकर पता चला कि..", फिल्म देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन हुआ वायरल

Sehwag react on Adipurush: सहवाग ने आदिपुरूष फिल्म देखने के बाद रिएक्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. सहवाग के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है.

Adipurush, सहवाग का रिएक्शन वायरल

Sehwag react on Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को देखने के बाद पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रिएक्ट किया है और अपने ही अंदाज में फिल्म का रिव्यू किया है. दरअसल, सहवाग अपने मजेदार ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म को देखने के बाद ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल है. सहवाग ने ट्वीट किया और लिखा, "आदिपुरुष देखकर पता चला कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था."  बता दें कि इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी उम्मीद की गई थी, इस फिल्म में प्रयोग किए गए डायलॉग की खूब आलोचना हुई है. 

"रोहित-कोहली को भी टेस्ट से.." शमी को दिया गया ब्रेक तो पूर्व भारतीय कप्तान ने चयनकर्ताओं को लगाई फटकार

रामाय़ण कथा पर आधारित इस फिल्म में राम की भूमिका में प्रभास (Prabhas) हैं तो वहीं माता सीता का किरदार अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने निभाया है. फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है. बता दें कि फिल्म में राम, सीता और रावण के लुक्स की भी आलोचना हुई है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. 

इसके अलावा सहवाग ने 1983 विश्व कप के 40वीं वर्षगांठ के अवसर पऱ भी ट्वीट किया है और कपिल देव द्वारा फाइनल में लिए गए विवियन रिचर्ड्सन के कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट करार दिया है. सहवाग ने ट्वीट किया और लिखा, "वो कैच जिसने भारतीय क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल दिया. कपिल पाजी द्वारा लिए गए विव रिचर्ड्स के उस कैच ने मैच को बदल कर रख दिया था. पाजी ने उस कैच के साथ और अपनी टीम के महान योगदानकर्ताओं के साथ मिलकर भारत को विश्व कप का गौरव दिलाया.. क्या दिन थे..!"


--- ये भी पढ़ें ---

* विश्व कप क्वालीफायर में जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, हार के बाद वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का टूटा दिल, Video
* ZIM vs WI: रजा इतिहास रचने की कगार पर, जिंबाब्वे के सबसे बड़े "सिकंदर" बनने को तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com