बीच पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर शेयर की स्पेशल तस्वीरें

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी बीच की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया था कि जब आप अपने फोटो खुद ही क्लिक करें तो. मीडिया की खबरों की मानें तो आजकल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों मालडीव में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

भारतीय टीम रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) कटक में दूसरे टी20 मुकाबले में खेलने उतर रही है तो वहीं भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय ब्रेक पर हैं और छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. अब वे भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में ही भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे किसी बीच पर अकेले बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL Media Rights: क्या दुनिया की सबसे ज्यादा लाभ कमाने वाली लीग बनेगी आईपीएल? जानें दुनिया की शीर्ष 10 लीगों का प्रॉफिट

Advertisement

विराट कोहली के इस फोटो को शेयर करते ही पहले एक घंटे में 15 लाख लोगों ने इसे लाइक किया था. विराट को लेकर भारत में अलग ही दीवानगी है. सोशल  मीडिया पर विराट कोहली काफी एक्टिव  रहते हैं. इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के पास भारत में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दुनिया में विराट कोहली पांचवें सबसे ज्यादा फॉलोअर्स रखने वाले खिलाड़ी हैं.  इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी बीच की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया था कि जब आप अपने फोटो खुद ही क्लिक करें तो. मीडिया की खबरों की मानें तो आजकल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों मालडीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- उमरान मलिक को मिला एक और पूर्व भारतीय दिग्गज का साथ, बोले-आईपीएल के प्रदर्शन के बाद वह हकदार है

Advertisement
Advertisement

हालांकि विराट कोहली ने  इस फोटो से साथ कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन लोगों ने फोटो को देखकर जबरदस्त कॉमेंट किए हैं. विराट कोहली के अभी हाल ही में 200 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे. ऐसा करने वाले वे पहले भारतीय थे और इससे पहले पहली बार 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने का रिकॉर्ड भी विराट के ही नाम हैं. आपको बता दें कि इस जारी टी20 सीरीज में कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी शामिल है.  भारतीय टीम इस सीरीज के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होगी जहां पर भारत को एक बचा हुआ टेस्ट मैच खेलना है जिसके बाद ही सीरीज का फैसला होगा. 

Featured Video Of The Day
जानें कैसे चुइंगम ट्रेंड का शिकार हुईं सिंघम अगेन और कंगुवा ?