PAK पेस बैटरी ने मचाया गदर, हारिस रऊफ ने करिश्माई गेंद पर बल्लेबाज को किया बोल्ड, दूर जाकर गिरा स्टंप- Video

Shaheen Shah Afridi Haris Rauf Warm Up Match: अफगानिस्तान के खिलाफ वार्म अप मैच में पाकिस्तान (PAK vs AFG Warm UP Match) के सामने अफगानिस्तान की टीम का हाल बेहाल नजर आया. पाकिस्तानी पेस बैटरी के सामने अफगानिस्तानी बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन पहुंचते रहे

PAK पेस बैटरी ने मचाया गदर, हारिस रऊफ ने करिश्माई गेंद पर बल्लेबाज को किया बोल्ड, दूर जाकर गिरा स्टंप- Video

पाकिस्तानी पेस बैटरी ने मचाया धमाल

Shaheen Shah Afridi Haris Rauf Warm Up Match: अफगानिस्तान के खिलाफ वार्म अप मैच में पाकिस्तान (PAK vs AFG Warm UP Match) के सामने अफगानिस्तान की टीम का हाल बेहाल नजर आया. पाकिस्तानी पेस बैटरी के सामने अफगानिस्तानी बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन पहुंचते रहे. बता दें कि शाहीन ने अपनी आग उगलती गेंदों पर अफगानिस्तान के बल्लेबाजों का बुरा हाल किया और 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा हारिस रऊफ ने भी कहर बरपाया और 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए. पाकिस्तानी पेस बैटरी की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें मैच में हारिस रऊफ द्वारा फेंकी गई एक गेंद काफी चर्चा बटोरने में सफल रही, जब इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने अज़मतुल्लाह ओमरज़ई को बोल्ड कर दिया. 

ओमरज़ई को फेंकी गई वह गेंद इतनी कमाल की थी कि बल्लेबाज का स्टंप काफी दूर जाकर गिरा, अज़मतुल्लाह को घातक गेंद पर बोल्ड करने के बाद रऊफ हंसते हुए भी नजर आए. वहीं, अफगानिस्तानी बल्लेबाज बोल्ड होते ही पवेलियन की ओर भागता नजर आया. 

इससे पहले शाहीन ने भी कहर बरपाता हुए अफगानिस्तान के दोनों ओपनरों को पवेलियन की राह दिखाई, शाहीन भी इस मैच में पूरे रिदम में दिखाई दिए. पाकिस्तानी पेस बैटरी के कहर को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आए.  वार्मअप मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए जिसमें  मोहम्मद नबी ने 37 गेंद पर 51 रन की पारी खेली. नबी की पारी के दम पर ही टीम का स्कोर 154 रन पर पहुंच पाया.


खासकऱ भारतीय फैन्स अब पाकिस्तान और भारत के बीच मैच को लेकर अपनी राय देते नजर आए. लोगों ने ट्वीट कर भारतीय बल्लेबाजों को शाहीन और रऊफ से बचकर रहने की सलाह दी है. दरअसल, शाहीन टी-20 वर्ल्ड कप में चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और मैदान पर उतरते ही शानदार अंदाज में गेंदबाजी कर रहे हैं. शाहीन की तेज रफ्तार और बेहतरीन यॉर्कर देखकर यकीनन भारतीय खेमा सोच में पड़ गया होगा. 

बता दें कि हाल ही में भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थी, लेकिन शाहीन चोटिल होने की वजह से एशिया कप नहीं खेल पाए थे. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में शाहीन की वापसी हुई है. अब ये देखना है कि भारत के बल्लेबाज इस दिग्गज तेज गेंदबाज का सामना किस तरह से कर पाएंगे. 

याद हो कि 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में जब भारत (T20 World Cup India vs Pakistan) का सामना पाकिस्तान से हुआ था तो शाहीन ने कहर बरपाया था और भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी थी. उस मैच में शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर की गेंदबाजी की थी और कुल 3 विकेट लेने में सफल रहे थे. अफरीदी ने राहुल, रोहित और विराट को आउट कर धमाल मचाया था. 

यह दिग्गज बना ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड का ऐलान

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने फिर से दुनिया को चौंकाया, T-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर, पहले ही मैच में बना दिया रिकॉर्ड

सौरव गांगुली के साथ राजनैतिक गुगली या कर्मों का फल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com