video: शारदूल ठाकुर के प्रि-वेडिंग समारोह में श्रेयस अय्यर ने दिखाया सिंगिंग का हुनर, वीडियो हुआ वायरल

शारदूल ठाकुर (shardul Thakur) फरवरी 27 को उनके घरेलू शहर पालघर में होगी. और शादी से पहले हो रहे समारोह में कई साथी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

भारत के स्टार क्रिकेटर शारदूल ठाकुर अपनी गर्लफ्रेंड और बिजनेसवीमेन मिताली पारुलकर के साथ फरवरी 27 को विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं. विवाह समारोह ठाकुर के पालघर स्थित घर पर संपन्न होगा. शादी से पहले के समारोह पहले से ही शुरू हो चुके हैं. टीम इंडिया के उनके कुछ साथी खिलाड़ी भी इन समारोह में हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच, श्रेयस अय्यर का शारदूल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है, जो फैंस द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

SPECIAL STORIES:

सरफराज खान हुए चोटिल, अब युवा बल्लेबाज को झेलना होगा यह बड़ा नुकसान

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा द्वारा शेयर किए इस वीडियो में दोनों को संगीत समारोह का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में शारदूल और श्रेयस अय्यर दोनों को बॉलीवुड  के प्रसिद्ध रोमांटिग गाने गाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही धनश्री ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वैसे ही देखते-देखते यह बहुत ही तेजी से वायरल हो गया.  इस वीडियो में दोनों को "तुम जो मेरा साथ दो" गाना गाते हुए देखा जा सकता है. 

वैसे इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ठाकुर ने अपने डांस कौशल का प्रदर्शन किया था. हल्ती समारोह में ठाकुर को मराठी के प्रसिद्ध गाने "जिंगाट" पर नाचते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में ठाकुर पारिवारिक सदस्यों के साथ नाचते और लुत्फ उठाते हुए देखे गए. 

वैसे ठाकुर की क्रिकेट की बात करें, तो यह पेसर-ऑलराउंडर शादी के बाद भारतीय वनडे टीम से जुड़ेंगे. टेस्ट सीरीज के बाद भारत मेहमान कंगारुओं के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा. ठाकुर का चयन निजी कारणों के चलते टेस्ट टीम में नहीं किया गया था और अब यह निजी कारण भी स्पष्ट हो गया है.  वनडे सीरीज की शुरुआत मार्च 17 से शुरू होगी. यह वनडे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* "'अब किसे बनाया जाना चाहिए भारत का अगला उपकप्तान, पूर्व चयनकर्ता ने बताया नाम
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India