video: रोहित शर्मा ने पत्नी और बेटी के साथ किए डांस से लूट ली महफिल, वीडियो हो रहा वायरल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल ही में साले की शादी में हिस्सा लेने के लिए पहले वनडे से हट गए थे. और उनका यह डांस वीडियो शादी समारोह का है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
रोहित शर्मा का अंदाज-ए-डांस भी बैटिंग की तरह ही स्पेशल है
नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सिर्फ मैदान पर बल्ले से ही आग लागना नहीं जानते, बल्कि वह स्टेज पर डांस के मामले में भी ऐसा कर सकते हैं! भले ही रोहित एक पेशेवर डांसर नहीं हैं, लेकिन जाहिर है कि जब रोहित किसी स्टेज पर डांस करेंगे, तो सभी की नजरें बड़े-बड़े डांसरों से हटकर रोहित पर ही टिक जाएंगी. और कुछ ऐसा ही रोहित ने हाल ही में अपने साल की शादी समारोह में किया. अपने शांत मिजाज के लिए मशहूर रोहित शादी के दौरान एक अलग ही अवतार में दिखे और मंच पर पत्नी रितिका और बेटी समाइरा के साथ डांस करके पूरी महफिल लूट ली. रोहित ने शादी से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें रोहित के प्रशंसक अपने हीरो को "डांसताल" करते हुए देख सकते हैं. 

SPECIAL STORIES:

अजय जडेजा ने तीसरे वनडे में सूर्यकुमार को लेकर मैनेजमेंट की रणनीति पर उठायी उंगली, करार दिया इसे ब्लंडर

गुजरात टाइंटस के युवा ऑलराउंडर ने बताया कि क्यों मैदान पर नेतृत्व में समान दिखते हैं धोनी और हार्दिक

Advertisement
Advertisement

मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "फुल वाइब है, स्किप." हाल ही में रोहित साले की शादी में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से हट गए थे. हालांकि, उनके हटने का टीम इंडिया पर असर नहीं पड़ा था. और भारत ने कंगारुओं के खिलाफ पहला वनडे जीत लिया था. लेकिन विडंबना यह रही कि रोहित के वापसी करने के बावजूद भारत 2-1 से सीरीज गंवा बैठा. यह भारत की साल 2019 के बाद घर में किसी वनडे सीरीज में पहली हार रही.

Advertisement

बहरहाल, अब रोहित एक बार फिर से शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग में बल्ले से जलवा बिखरते दिखायी पड़ेंगे. उनके चाहने वाले बेसब्री से अपने हीरो को फिर से धूम-धड़ाका करते देखने के लिए बेकरार हैं. इस साल का संस्करण मार्च 31 से शुरू हो रहा है. पहला मुकाबला गत चैंपियन गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार खिताब जीता है. और मुंबई एक बार फिर से खिताब पर नजरें गड़ाए हुए है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-

*PAK vs AFG: अफगानिस्तान ने पहले टी20 में रचा इतिहास तो पाकिस्तान के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

*'साल 2018 में जब धोनी ने टीम को' IPL से पहले Gavaskar ने Dhoni को लेकर कह दी ये बात

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Salman Khan से Lawrence Bishnoi की दुश्मनी, बिश्नोई पंथ और काले हिरण की कहानी