'अगर मैं बात नहीं करना चाहता तो..' कोहली-गांगुली विवाद' पर रवि शास्त्री ने ऐसी बात बोलकर मचाई खलबली

IPL 2023: आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और आरसीबी (RCB) के बीच मैच के बाद कोहली (Kohli) और गांगुली (Ganguly) ने एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाया था. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. गांगुली और कोहली के इस व्यवहार ने विवाद खड़ा कर दिया था.

'अगर मैं बात नहीं करना चाहता तो..' कोहली-गांगुली विवाद' पर रवि शास्त्री ने ऐसी बात बोलकर मचाई खलबली

Sourav Ganguly Virat Kohli

IPL 2023: आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और आरसीबी (RCB) के बीच मैच के बाद कोहली (Kohli) और गांगुली (Ganguly) ने एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाया था. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. गांगुली और कोहली के इस व्यवहार ने विवाद खड़ा कर दिया था. अब इस बारे में रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अपनी राय दी है और कहा है कि यदि आप एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं तो आप इसे जाने देते हैं. लेकिन जब आप बैठते हो तो सोचते हो कि इसकी क्या जरूरत नहीं थी. ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए जब शास्त्री से इस तरह के सिचुएशन को लेकर बात की तो उन्होंने अपनी राय दी. 

पूर्व कोच शास्त्री ने जब ऐसे हालात को लेकर सवाल किया गया और उनसे पूछा गया कि आप इस बारे में दोनों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो पूर्व कोच ने कहा, 'यह इस बात पर निर्भर करता है कि मेरा रिश्ता दूसरे के साथ कैसा रहा है..अगर मैं बात नहीं करना चाहता, तो मैं बस इसे जाने दूंगा.  लेकिन इसके अंत में, जब बैठकर सोचते हैं तो  आपको लगता है कि बढ़ने के लिए हमेशा कुछ जगह होती है, चाहे आप कितनी भी उम्र के क्यों न हों.'

बता दें कि गांगुली और कोहली को लेकर शेन वॉट्सन ने भी बात की थी. पिछले दिनों उन्होंने इस मुद्दे पर कहा था कि, ' अफवाहें हैं जिनके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता. लेकिन यह बात साफ है कि विराट कोहली गुस्सा थे. विरोधी के तौर पर शायद आपको इस बात की जरूरत भी होती है.  कोहली जब गुस्सा होते हैं तो अपना बेस्ट देते हैं. इसकी वजह कुछ भी हो सकती है..'


दरअसल, कोहली और गांगुली के बीच मनमुटाव की बातें उस समय शुरू हुआ जब कोहली ने भारतीय टीम की टी20 कप्तानी छोड़ने पर कहा था कि उनसे इस बारे में किसी ने बात नहीं की थी. किसी ने उन्हें कप्तान न छोड़ने को लेकर कोई बात नहीं की थी. वैसे, गांगुली ने उस समय दावा किया था कि हमने कोहली से कप्तानी को लेकर बात की थी और कप्तान न छोड़ने के लिए भी कहा था.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: 'सूर्या फिर चमका' पंजाब के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेल सूर्यकुमार यादव ने यह बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम
* "मुझे नहीं पता..." गुजरात के खिलाफ जीता हुआ मुकाबले हारने पर KL Rahul ने कही ये बात

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com