World Cup 2019: जुनैद खान के विरोध पर शाहिद अफरीदी की दोटूक, 'शायद मैं भी यही करता'

World Cup 2019: जुनैद खान के विरोध पर शाहिद अफरीदी की दोटूक, 'शायद मैं भी यही करता'

World Cup 2019: जुनैद खान के विरोध को लेकर Shahid Afridi ने अपनी राय मीडिया के सामने रखी

खास बातें

  • जुनैद खान ने मुंह पर टेप लगाकर फोटो पोस्‍ट किया था
  • इस तरह से विरोध जताने को लेकर अफरीदी ने दी राय
  • कहा-पाक टीम मैनेजमेंट को मामले को ठीक से हैंडल करना था

World Cup 2019: तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan) को विवादित परिस्थितियों में पाकिस्‍तान की वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) टीम से बाहर होना पड़ा. जुनैद का नाम वर्ल्‍डकप के लिए पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket Team)की शुरुआती टीम में था लेकिन इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम खासतौर पर गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन का खामियाजा उन्‍हें भुगतना पड़ा. ऐसे में सिलेक्‍टर्स ने जुनैद को टीम से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया. जुनैद (Junaid Khan) ने उ‍न्‍हें इस तरह से बाहर किए जाने का विरोध जताते हुए ट्विटर पर अपना एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें उन्‍होंने मुंह पर टेप चिपका रखा था. पाकिस्‍तान के इस तेज गेंदबाज का यह 'विरोध प्रदर्शन' मीडिया की सुर्खियों में रहा. पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)ने जुनैद के विरोध के तरीके को तो गलत बताया लेकिन वे यह कहने से नहीं चूके कि यदि उनके (अफरीदी के) साथ ऐसा होता तो वे भी शायद यही करते.

World Cup 2019: इंजमाम-उल-हक ने दी मुकाबले को लेकर भारतीय टीम को वॉर्निंग

पाकिस्‍तान टीम से बाहर किए जाने पर जुनैद (Junaid Khan) ने ट्विटर पर अपना मुंह पर टेप चिपकाए हुए फोटो पोस्‍ट किया था. इस फोटो के साथ लिखा था-सच कड़वा होता है. बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.


जुनैद के इस विरोध को लेकर पूछे गए सवाल पर पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा. मेरे विचार से जुनैद ने जिस तरह से विरोध किया, वह सही नहीं था. आप चुप रहकर भी विरोध जता सकते थे. वैसे, संभवत: यदि मैं उसके स्‍थान पर होता तो मैं भी यही करता. उसके अभी काफी क्रिकेट बाकी है. वे इस कारण दुखी थे क्‍योंकि उनका यह पहला वर्ल्‍डकप होता.

शाहिद अफरीदी ने कहा कि मुझे लगता है पाकिस्‍तान टीम मैनेजमेंट को इस मसले को बेहतर तरीके से हैंडल करना चाहिए था. जुनैद खान (Junaid Khan) को मोहम्‍मद आमिर पर तरजीह देते हुए वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) के लिए पाकिस्‍तान की शुरुआती टीम में स्‍थान दिया गया था. हालांकि इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद सिलेक्‍टर ने आबिद अली और जुनैद खान को टीम से बाहर निकाल दिया और आसिफ अली और मोहम्‍मद आमिर को टीम में जगह दी. बाद में एक अन्‍य तेज गेंदबाज वहाब रियाज को भी वर्ल्‍डकप के लिए पाकिस्‍तान टीम में स्‍थान दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली बोले, यह वर्ल्‍डकप हमारे लिए चुनौतीपूर्ण