'हेलमेट कैम' से रिकॉर्ड हुआ शाहीन अफरीदी का खतरनाक बाउंसर, रफ्तार देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे, Video

Shaheen Afridi Bowling video viral, शाहीन की गेंदबाजी में सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो जब भी अपने कोटे का पहला ओवर करते हैं उस ओवर में अधिकांश दफा विकेट चटकाने में सफल रहते हैं. यही कारण है कि पाकिस्तान के इस गेंदबाज के दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज माना जाता है

'हेलमेट कैम' से रिकॉर्ड हुआ शाहीन अफरीदी का खतरनाक बाउंसर, रफ्तार देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे, Video

Shaheen Afridi का खतरनाक बाउंसर, इतने करीब से देखकर उड़ जाएंगे होश

Shaheen Afridi Bowling video viral: पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) इस समय दुनिया के सबसे घातक गेंदबाज हैं. उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए दांतों तले उंगली दबाने के जैसा होता है, शाहीन की गेंदबाजी में सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो जब भी अपने कोटे का पहला ओवर करते हैं उस ओवर में अधिकांश दफा विकेट चटकाने में सफल रहते हैं. यही कारण है कि पाकिस्तान के इस गेंदबाज को दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज माना जाता है. बता दें कि वर्तमान में शाहिन 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट (The Hundred) खेल रहे हैं. इसके बाद शाहीन का जलवा एशिया कप में भी देखने को मिलेगा. 

गेंदबाज ने अपनी ही गेंद पर लपका चौंकाने वाला कैच, तिलक वर्मा नहीं कर पाए यकीन, देखकर अंपायर का भी माथा ठनका, Video

वहीं, सोशल मीडिया पर द हंड्रेड' टूर्नामेंट (The Hundred 2023) में उनके द्वारा की गई खतरनाक गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हवा से बात करने वाली गेंदों को हेलमेट  में लगे कैमरा से रिकॉर्ड किया गया है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में शाहीन की खतरनाक बाउंसर गेंदों की रफ्तार को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वीडियो देखकर जब फैन्स के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं तो यकीन मानिए जब बल्लेबाज मैच के दौरान उनकी गेंदों का सामना करते होंगे तो वो क्या महसूस कर रहे होते होंगे. 

पाकिस्तान के लिए एशिया कप और विश्व कप में होंगे अहम
शाहीन पाकिस्तान के लिए एशिया कप और विश्व कप में अहम साबित हो सकते हैं. यदि शाहीन ने अपनी गेंदबाजी का जादू एशिया कप और विश्व कप में चलाया तो फिर पाकिस्तान को हराना विरोधी टीमों के लिए मुश्किल हो जाएगा. एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है तो वहीं विश्वकप का आगाज 5 अक्टूबर से होगा. 


शाहीन के करियर की बात की जाए तो अबतक उन्होंने 27 टेस्ट में 105 विकेट, 36 वनडे में 70 विकेट और 52 टी-020 इंटरनेशनल में 64 विकेट चटका चुके हैं. इसके अलावा ओवरऑव टी-20 में शाहीन के नाम 162 मैच में 229 विकेट दर्ज है. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs Ind 5th T20I: सोशल मीडिया ने अपने सबसे चहेते खिलाड़ी को "फिनिश्ड" करार दिया, सारे मौके गंवा दिए
* पाकिस्तान को मिलेगा 'युवराज सिंह', इंजमाम -उल -हक के बेटे की बल्लेबाजी में दिखी भारतीय पूर्व दिग्गज की झलक , Video