भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव को विदेशी टीम के लिए खेलने का मिला ऑफर, स्कॉट स्टायरिस का ट्वीट वायरल

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार यदव (SuryaKumar Yadav) ने अकेले दम पर तूफानी बल्लेबाजी कर मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी. आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार ने शानदार 79 रन बनाए और मुंबई को जीत दिलाने के बाद ही पवेलियन वापस लौटे.

भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव को विदेशी टीम के लिए खेलने का मिला ऑफर, स्कॉट स्टायरिस का ट्वीट वायरल

भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव को विदेशी टीम के लिए खेलने का मिला ऑफर, स्कॉट स्टायरिस का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, मुंबई जीता 5 विकेट से
  • सूर्यकुमार यादव को मिला न्यजीलैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना का ऑफऱ
  • स्कॉट स्टायरिस का ट्वीट हुआ वायरल

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार यदव (SuryaKumar Yadav) ने अकेले दम पर तूफानी बल्लेबाजी कर मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी. आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार ने शानदार 79 रन बनाए और मुंबई को जीत दिलाने के बाद ही पवेलियन वापस लौटे. सूर्यकुमार यदव की पारी ने फैन्स का दिल जीता ही बल्कि पूर्व विदेशी क्रिकेटरों का दिल भी जीत लिया है. आरसीबी के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मुंबई के इस बल्लेबाज की शानदार पारी के देखकर न्यूजीलैंड पूर्व स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल स्कॉट स्टायरिस ने (Scott Styris) अपने ट्वीट में सूर्यकुमार यादव को विदेशी टीम के लिए इंटरनेशॉनल मैच खेलने के लिए कहा है. अपने ट्वीट में स्कॉट स्टायरिस ने लिखा, 'यदि सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने चाहते हैं तो वह  विदेश का रुख कर सकते हैं.'. 

विकेटकीपर के पास थी गेंद फिर भी बल्लेबाज ने 2 रन ऐसे चुरा लिए, देखें अनोखा Video

स्टायरिस की ट्वीट की चर्चा खूब हो रही है. फैन्स जमकर स्टायरिस के ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाप आगाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है जिससे हर कोई हैरान है. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि जिस बल्लेबाज ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है उसे किस वजह से नेशनल टीम में मौका नहीं मिल रहा है. 


इस सीजन के आईपीएल में सूर्यकुमार ने 12 मैच में 362 रन बना लिए हैं. अबतक इस सीजन में 3 अर्धशतक जमा चुके हैं. आईपीएल में सूर्यकुमार ने अबतक 97 मैच खेले हैं और 1906 रन बनाने में सफल रहे हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक निकले हैं. 

खत्म हुआ शाकिब अल हसन पर लगा बैन, बांग्लादेशी टीम स्वागत के लिए तैयार

बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार अपने रंग में ही दिखाई दिए. उन्होंने जब अर्धशतक जमाया तो इसका जश्न बेहद ही गंभीरता से मनाया. इतना ही नहीं रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव को भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​