सरफराज खान के ऊपर पहले ही मंडरा रहा था टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा, खराब प्रदर्शन ने और बिगाड़ा खेल

Sarfaraz Khan was Out Cheaply: सरफराज खान की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया में उन्हें परमानेंट जगह बनाने के लिए दलीप ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन की जरूरत थी, लेकिन पहली बारी में वह बुरी तरह से फ्लॉप हुए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sarfaraz Khan was Out Cheaply: सरफराज खान की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया में उन्हें परमानेंट जगह बनाने के लिए दलीप ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन की जरूरत थी, लेकिन पहली बारी में वह बुरी तरह से फ्लॉप हुए हैं. सितारों से सजी टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंडिया 'ए' और इंडिया 'बी' के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा है. यहां वह अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में महज 9 रन बनाकर आउट हुए हैं. 

राहुल, श्रेयस, पंत जैसे धुरंधरों के लौटने से टीम में बढ़ी कंपटीशन

इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए सरफराज खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम में अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी से उनके बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. उनके चाहने वालों को उम्मीद थी कि वह दलीप ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी जगह बचाने में कामयाब हो सकते हैं, लेकिन टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में तो उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. 

आवेश खान के दूसरे शिकार बने सरफराज

सरफराज खान को टीम इंडिया के युवा होनहार तेज गेंदबाज आवेश खान ने एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. सरफराज से पहले उन्होंने टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन (13) को अपनी जाल में फंसाया. आवेश ने ईश्वरन को विकेटकीपर जुरेल के हाथों कैच आउट किया. मौजूदा समय में इंडिया 'बी' का स्कोर 38.3 ओवरों की समाप्ति के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 89 रन है.

यह भी पढ़ें- Yashasvi Jaiswal: खलील अहमद ने नहीं जमने दिया यशस्वी का पांव, जायसवाल का दलीप ट्रॉफी में खराब आगाज

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article