"लगान में आमिर खान ने जिस तरह से टीम बनाई थी...", सरफराज खान ने रोहित शर्मा के लिए ऐसा कहकर लूटी महफिल

Sarfaraz Khan on Rohit Sharma, रोहित शर्मा को लेकर सरफराज खान ने जो बातें की है वो फैन्स के खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Sarfaraz Khan on Rohit Sharma: सरफराज ने जीता दिल

Sarfaraz Khan on Rohit Sharma: इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू टेस्ट सीरीज में सरफऱाज खान का परफॉर्मेंस शानदार रहा. सरफराज ने अपने डेब्यू टेस्ट मैचों की दोनों पारियों में अर्धशतक जमाने का कमाल किया. पूरे सीरीज में सरफराज ने 200 रन बनाए. अपने शानदार डेब्यू से सरफराज काफी खुश हैं. वहीं, टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा का सरफराज खान के प्रति लगाव भी देखने को मिला था. वहीं, अब टेस्ट सीरीज के बाद स्पोर्ट्स तक के इंटरव्यू में सरफराज ने रोहित के बारे में जो बातें की है उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान सरफराज ने भारतीय कप्तान रोहित की भरपूर तारीफ की.  यह भी पढ़ें: "राशिद खान नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है अब तक का सर्वश्रेष्ठ T20 विदेशी खिलाड़ी, वसीम अकरम ने चुना

सरफराज ने कहा, "रोहित भाई के साथ खेल के भी मुझे बहुत मजा आया.. मैं बहुत टाइम से क्रिकेट खेल रहा था, 9-10 साल मैंने आईपीएल भी खेला. और घरेलू भी खेल रहा हूं. मुझे बहुत मजा आया रोहित भाई के साथ खेल के. ऐसा लगा की...मतलब जब उनको देखता हूं तो एक दम से प्यार सा आता है कि इतने अच्छे बंदे हैं वो. सबको साथ में लेकर चलते हैं. जब वो टीम में बोलते हैं कुछ, अपनी वो फिल्म देखी होगी लगान.. आमिर खान जिस तरह से टीम बनाते हैं. तो उनको देख के मुझे लगान फिल्म की याद आती है."

Advertisement

इंटरव्यू में सरफराज ने अपने शुरूआती जीवन को लेकर भी बात की और कहा कि, "हमने काफी संघर्ष देखा है, मेरे यहां तक पहुंचने में मेरे पिता का बड़ा हाथ रहा है. सरफराज ने कहा कि, मैं कई बार ग्राउंड पर ही सो जाया करता था. " बता दें कि घरेलू क्रिकेट में सरफराज ने दमदार परफॉर्मेंस कर अपनी जगह टीम इंडिया में बनाने में सफलता पाई. 

Advertisement

इस सीजन में सरफराज आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं. इसको लेकर भी क्रिकेटर ने बात की और कहा कि, मुझे इसके कोई अफसोस नहीं है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आगे उनको मौका मिल सकता है. सरफराज ने कहा कि, "अभी भी मेरी ट्रेनिंग जारी है. मैं अभी भी पिता जी के साथ ट्रेनिंग कर रहा हूं."

Advertisement

यह भी पढ़ें: "Rashid Khan: अफगानिस्तान के राशिद खान ने रचा इतिहास, 25 साल की उम्र में ही ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS Summit | बातचीत से हो Russia- Ukraine War का हल: PM Modi | Sawaal India Ka | NDTV India
Topics mentioned in this article