Sa vs Ind: रनों का सूखा खत्म करने को नए गुरु कांबली की शरण में पहुंचे रहाणे, पंत ने भी किया अभ्यास

इस साल जनवरी से रहाणे का टेस्ट में प्रदर्शन बहुत ही निम्न स्तरीय रहा है और सिर्फ 17 के आस-पास का ही औसत निकाल सके हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नयी दिल्ली:

IND vs SA: पिछले काफी लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में रन बनाने के लिए तरस गए अजिंक्य रहाणे ने दक्षिण अफ्रीका में सुधार के लिए अब अपने लिए नया गुरु तलाशा है. दिसंबर 16 को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवानी से पहले रहाणे ने पूर्व दिग्गज विनोद कांबली की निगरानी में नेट अभ्यास किया. वहीं, पूर्व कप्तान रहाणे के साथ टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत भी साथ रहे, जिन्हें विनोद कांबली ने अहम टिप्स दिए. दक्षिण अफ्रीका में पहला टेस्ट मैच दिसंबर 26 से खेला जाएगा. 

इस साल जनवरी से रहाणे का टेस्ट में प्रदर्शन बहुत ही निम्न स्तरीय रहा है और सिर्फ 17 के आस-पास का ही औसत निकाल सके हैं. और इसी  प्रदर्शन के कारण न उनके हाथों से उप-कप्तान का पद भी चला गया, बल्कि अब श्रेयस अय्यर के उभार के बाद टीम में फाइनल इलेवन में जगह बनाने के भी लाले पड़ते दिखायी पड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अब फिर से रोहित की चोट बनी पहेली, आखिर इसके पीछे का सच क्या है, उठे ये सवाल

बहरहाल, रहाणे ने रनों के सूखे को खत्म करने के लिए विनोद कांबली की निगरानी में नेट किया, जिसकी तस्वीरें कांबली ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कीं. कांबली ने लिखा, "दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए रहाणे और ऋषभ की मदद करना सुखद रहा. दक्षि अफ्रीका के हालात को लेकर दोनों के साथ कई अहम बातें साझा की. दोनों को मेरी तरफ से दौरे के लिए शुभकामनाएं. पी. एस. क्रिस्टियानो को भी कुछ सबक सीखने को मिले"

यह भी पढ़ें:  अब एक और पूर्व सेलेक्टर बोले कि रोहित शर्मा का बतौर वनडे कप्तान चयन सौ फीसद सही

Advertisement

पी. एस. क्रिस्टियानो के बेटे हैं. और वह भी नेट प्रैक्टिस के दौरान उपस्थित रहे और उन्होंने टीम इंडिया के सितारों के साथ  खासी मस्ती की और फोटो भी खिंचवाए. देखते हैं कि दक्षिण अफ्रीका दौरे में कांबली की टिप्स रहाणे और ऋषभ पंत को क्या फायदा होता है. 

VIDEO: मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: राइडर Akshat के लिए न्याय की मांग को लेकर निकाला गया बाइक मार्च