SA vs IND: ऋषभ पंत ने जमाया धमाकेदार शतक तो सहवाग बोले- इस लड़के को फ्री छोड़ दो..'

SA vs IND 3rd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाल मचाया और अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक ठोक दिया

Advertisement
Read Time: 23 mins

SA vs IND 3rd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाल मचाया और अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक ठोक दिया. अपने शतक के दौरान पंत ने कोहली के साथ अहम साझेदारी भी की. बता दें कि जब पंत 88 रन पर थे तो उनका कैच भी छूटा, लेकिन इस मिले मौके का पंत ने फायदा उठाया और आखिर में शतक जमाने में सफल रहे. बता दें कि पंत की धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी को देखकर सहवाग (Virendra Sehwag) ने रिएक्ट किया और ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस लड़के को फ्री ही छोड़ दो, दुनिया भर में टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़े मैच विजेताओं में से एक.'

बता दें कि पंत ने इंग्लैंड  और ऑस्ट्रेलिया में शतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. अब पंत ने साउथ अफ्रीका की धरती में शतक जमाने का कमाल कर दिखा दिया है कि वो बड़े मैचों में भारत की जीत के लिए अहम पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं. 2021 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पंत ने कमाल ही कर दिया था.

Advertisement

रहाणे-पुजारा फिर से फ्लॉप, लोगों ने Memes शेयर कर की टीम से विदाई, बने ऐसे Jokes

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 118 गेंदों पर 97 रन बनाकर मैच को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी तो वही ब्रिस्बेन में सीरीज के आखिरी टेस्ट में भी 138 गेंद पर नाबाद 89 रन बनाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने में सफल रहे थे. 

Advertisement

हालांकि कुछ समय से पंत के खराब फॉर्म और शॉट खेलने को लेकर खूब आलोचना हुई थी लेकिन अब केपटाउन की दूसरी पारी में पंत ने शतक जमाकर उन सभी आलोचना को ठंडा करने का काम किया है. केपटाउन में पंत ने 100 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जमाए. पंत की यह पारी यकीनन एक बेमीसाल पारी है.

Advertisement

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article